इरफान खान, सोनाली बेंद्रे के बाद राकेश रोशन को हुई ये भयानक बीमारी, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी!

0
249

दोस्तों कुछ समय से बॉलीवुड जगत में सितारों का समय कुछ ठीक नही चल रहा है,  पिछले दिनों बॉलीवुड में सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ और इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी से जूझते पाए गए। जिसके बाद ऋषि कपूर को किसी बीमारी के चलते देश से बाहर अपना इलाज करना पड़ रहा है, अब एक और बॉलीवुड का बड़ा कलाकार भयानक बीमारी से ग्रसित हो गया है । ये हैं ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन। जी हां, इस बात की जानकारी खुद ऋतिक रोशन ने दी है।

बॉलीवुड एक्टर और राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है ऋतिक ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की । इसमें वो अपने पिता राकेश रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो जिम की है। ऐसा लग रहा है कि पिता और बेटा दोनों ही अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहे हैं । इस फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक ने पिता की बीमारी का खुलासा किया ।

ऋतिक लिखते हैं, ‘मैंने आज सुबह अपने पिता से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा । आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम नहीं मिस किया । वो एक बहुत मजबूत इंसान हैं । कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का squamous cell carcinoma हो गया है।’

बता दे की अभिनेता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है । कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और ऋषि कपूर की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है । बता दें कि ऋतिक ने अपने पिता के निर्देशन में ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था। 69 वर्षीय राकेश रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में ‘घर घर की कहानी’ से की थी।

राकेश रोशन ने 1987 में ‘खुदगर्ज’ फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और जीतेंद्र लीड रोल में थे। राकेश रोशन ने 2000 में ऋतिक रोशन को ‘कहो ना प्यार है’ से लॉन्च किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी। राकेश रोशन ‘खून भरी मांग’, ‘कोयला’ और ‘करण अर्जुन’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।