Sunday, June 26, 2022
HomeHindiएक वक्त था जब ऋतिक रोशन कर बैठे थे इस मशहूर अभिनेत्री...

एक वक्त था जब ऋतिक रोशन कर बैठे थे इस मशहूर अभिनेत्री से से शादी करने की जिद्द, पापा राकेश रोशन के बहुत समझाने पर भी…..

दोस्तों 14 फरवरी को पूरी दुनिया ‘वैलेंटाइन डे’ पर अपने प्यार को खास रूप में मनाया। दो प्यार करने वालों के लिए ये दिन बेहद खास होता है। इस दिन फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री मधुबाला का जन्म हुआ था,  14 फरवरी, 1933 को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं मधुबाला का जन्म हुआ था। भले ही मधुबाला आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन एक वक्त था जब लोग उनकी खूबूसरती और अभिनय के दीवाने हर उम्र का वर्ग हुआ करता था।

बता दे की मधुबाला के चाहने वालों में बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल रहा है। आज के समय में सुपरहीरो ऋतिक रोशन ना जाने आज कितनी लड़कियों मरती हैं लेकिन के समय ऋतिक रोशन मधुबाला के बहुत पड़े दीवाने हुआ करते थे, उन्हें मधुबाला से इस कदर प्यार हो गया था कि वो अपने मम्मी-पापा से उनसे शादी करने की जिद तक कर बैठे थे।

खबरों की माने तो जब ऋतिक 7 साल के थे तब उन्होंने पहली बार मधुबाला को फिल्म मुग़ल-ए-आज़म  के मशहूर गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ पर डांस करते हुए देखा था। उस वक्त वो मधुबाला को देखते ही रह गए और उनकी खूबसूरती में खो गए। ऋतिक को मधुबाला इस कदर पंसद आईं कि उन्हों कई बार पापा राकेश रोशन और मम्मी पिंकी रोशन से उनसे शादी करने की बात कर दी। कई लोगों के समझाने पर भी उनकी ये जिद्द कायम रही।

बता दे की ऋतिक उनके इतने बड़े दीवाने हो गए थे की मधुबाला की हर फिल्म देखते थे। फिर पापा राकेश के समझाने पर उन्हें सालों बाद ये बाद समझ में आई कि उनकी शादी मधुबाला से नहीं हो सकती। बता दे की अभिनेता ऋतिक रोशन आखरी बार फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आये थे जोकि लोगो को काफी पंसद आयी थी दोनों लोगो के काफी पंसद किया फिल्ट हिट साबित हुई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments