टीवी सीरियल ‘हम पांच’ की एक्ट्रेस ने अपनी मर्ज़ी से मुंडवा अपना सर, पूरी की अपनी इच्छा!

0
633

टीवी सीरियल ‘हम पांच’ के दूसरे सीजन में काम कर चुकी एक्ट्रेस  फेमस एक्ट्रेस पुष्टि शक्ति अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में हैं। पुष्टि ने हाल ही में अपने सिर के सारे बाल मुंडवा लिए हैं। और अब वो बाल्ड लुक एंज्वॉय कर रही हैं । पुष्टि की बाल्ड लुक में कई तस्वीरें सामने आई हैं। बाल्ड होकर वो काफी खुश दिख रही हैं। 

 पुष्टि शक्ति से लंबे घने बाल थे जिसे उन्होंने पूरी तरह कटवा लिया है। सभी फैन्स उनको इस लुक में देखकर हैरान हैं। पुष्टि शक्ति को इस लुक में देखकर लगा था कि उन्होंने किसी फिल्म या फिर टीवी सीरियल के लिए ऐसा कराया है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं। पुष्टि शक्ति ने अपनी एक विश पूरी करने के लिए ये कदम उठाया है। पुष्टि खुद को बाल्ड लुक में देखना चाहती थीं। इसी के चलते उन्होंने अपने सिर के सारे बाल कटवा लिए हैं।  पुष्टि ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अप्रैल नया महीना और नई मैं। बकेट लिस्ट से एक इच्छा पूरी।

बता दे की अभिनेत्री पुष्टि शक्ति के फैन्स उनके बाल्ड लुक को पसंद कर रहे हैं। फैन्स उन्हें फेब लुक और लुकिंग ग्रेट जैसे कमेंट्स देकर एप्रीशिएट कर रहे हैं। बता दें, पुष्टि को हाल ही में एक वेब शो ‘आफत’ में देखा गया था। टीवी शोज की बात करें तो पुष्टि ‘हम पांच’ के अलावा ‘माही वे’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘प्यार को हो जाने दो’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं वो ‘इश्क विश्क’, ‘बरसात’, ‘आलू चाट’, ‘देसी बॉयज’, ‘करीब करीब सिंगल’ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।