साउथ की हर फिल्म में नज़र आता है ये मशहूर कॉमेडियन, बेटा भी है टॉलीवूड का सुपरस्टार – देखिए

0
310

अपनी मजेदार कॉमेडी से लोगो के दिलो पर राज करने वाले साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम कनगनती को तो आप सब जानते ही होंगे. इन्होने 1000 से ज्यादा फिल्म में काम किया. इन्होने ज्यादातर कॉमेडी रोल ही किया है और साउथ इंडस्ट्री में इनकी काफी डिमांड है. इनका नाम सबसे अधिक फिल्मों में काम करने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है।इन्हें हमेशा से साइड रोल ही मिले है. आन्ध्रप्रदेश के साटेनापल्ली जिले के मुपल्ला गांव में जन्मे ब्रह्मानंदम के परिवार की आर्थिक कुछ अच्छी नही थी।

 

तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर जन्धयाला ने ब्रह्मानंदम को ‘मोद्दाबाई’ नाम के ड्रामा में एक्टिंग करते हुए देखा था और उनकी एक्टिंग से खुश होकर उन्होंने ‘चन्ताबाबाई’ नाम की फिल्म में ब्रह्मानंदम को एक छोटा सा रोल ऑफर किया। यह ब्रह्मानंदम की डेब्यू फिल्म थी. 60 वर्षीय ब्रह्मानंदम को अपने खाली समय में पढ़ना पसंद है। उनकी पसंद अध्यात्म पर लिखी किताबें हैं।

लेकिन आज हम आपको इनके बेटे से मिलवाने जा रहे है जो साउथ में सुपरस्टार बन चुके है. ब्रह्मानंदम के दो बेटे हैं और उनमें से एक बेटा साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुका है। साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का बेटा एक पोपुलर एक्टर बन चूका है.  ब्रह्मानंदम के बेटे का नाम गौतम है. गौतम ने फोटोग्राफर श्रीनिवास रेड्डी की बेटी ज्योथस्ना रेड्डी के साथ शादी की है। गौतम ने खुद को एक्टर के रूप में साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

 

इन्होने सेंत. मैरी’स कॉलेज हैदराबाद में बी.बी.ऐ. की डिग्री हासिल की हैं. राजा गौतम ने डिग्री तो हासिल कर ली लेकिन उनका मकसद सिर्फ एक्टिंग ही था और टॉलीवूड फिल्म ‘पालकिलो पल्लीकूतुरु’ से टॉलीवूड इंडस्ट्री में डेब्यू किया यह फिल्म 2004 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई इसका फायदा राजा गौतम को हुआ और पहली फिल्म से मशहूर हो गए और टॉलीवूड के जाने माने सुपरस्टार बन गए.

 

पहली फिल्म के बाद 2011 में आई फिल्म ‘वारेवा’ में अभिनय किया लेकिन, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो गई. 24 अक्टूबर 2012 में राजा गौतम ने ज्योत्सना रेड्डी से शादी कर ली थी और आज उनका एक बेटा भी हैं.