आमिर खान के भांजे इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने छोड़ा घर,बेटी के साथ शिफ्ट हुईं पैरंट्स के घर!

0
173

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान के भांजे अभिनेता इमरान खान काफी लम्बे समय से फिल्मो से दुरी बनाये हुए है और अब खबरे आ रही है की उनकी शादीशुदा जिंदगी भी ठीक नही चल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान और अवंत‍िका मल‍िक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इमरान खान और अवंतिका मलिक की शादी लगभग 8 साल पहले हुई थी। इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। अब खबर आ रही है कि इन दोनों के बीच अलगाव हो गया है।

साल 2010 में 16 जनवरी को इमरान और अवंतिका ने मुंबई में सगाई कर ली। इसके बाद 10 जनवरी 2011 को दोनों ने एक्टर आमिर खान के पाली हिल स्थित घर में प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। 6 दिसंबर 2013 को दोनों एक बेटी इमारा मलिक खान के पेरेंट्स बने। अब दोनों की शादी को 8 साल बीत गए हैं लेकिन खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और अवंतिका इमरान का घर छोड़कर चली गई हैं।

खबरों की माने तो अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया है और वह अपने पैरंट्स के घर में शिफ्ट हो गई हैं। अवंतिका साथ में अपनी बेटी इमारा को भी ले गई हैं। हालांकि इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की गई है। ना ही यह साफ हो पाया है कि क्या अवंतिका कुछ समय के लिए इमरान का घर छोड़कर गईं हैं या दोनों सच में अलग हो गए हैं। माना जा रहा है कि दोनों के परिवार और करीबी दोस्त उनके बीच चीजें बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दे कि इमरान की वाइफ अवंतिका उनके साथ फिल्म आई हेट लव स्टोरी में भी नजर आई थीं। इमरान ने अवंतिका मलिक से उस दौरान शादी की जब उनका करियर बॉलीवुड में बनना शुरू ही हुआ था। कैंडल लाइट डिनर के दौरान इमरान ने अवंतिका को प्रपोज किया। उनका प्रपोजल बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में था। घुटनों के बल पर बैठकर इमरान ने अवंतिका से पूछा था कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी।

बता दें कि इमरान ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू… या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आए थे। फिल्म हिट साबित हुई थी और दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इमरान आखिरी बार साल 2015 में फिल्म कट्टी- बट्टी में नजर आए थे। इमरान खान इन दिनों अब अपनी एक शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया’ है।