ये कंटेस्टेंट इंडियन आइडल से हुआ पॉपुलर , करता था बूट पॉलिश और माँ बेचती थी गुब्बारे!

दोस्तों टीवी जगत पॉपुलर म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आयडल सीजन 11 हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों में शो को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इंडियन आइडल के मौजूदा सीजन में भटिंडा, पंजाब के रहने वाले सनी ने सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाते जा रहे हैं। वे कभी बूट पॉलिश कर अपना गुजारा करने वाले सनी खुद को इस मंच पर पाकर खुशनसीब महसूस करते हैं।

बता दे की सनी ने सभी की शुभकामनाओं देते हुए कहा अभी तक का मेरा सफर अच्छा रहा है। मैंने सोचा भी नहीं था कि शो में यहां तक पहुंच पाऊंगा। मुझे तो ऑडिशन के वक्त ही लगने लगा था कि मेरा सिलेक्शन नहीं होगा। अब तो मुझे यह पूरा सफर सपने जैसा लगता है। लगता है कि मैं सोया और खोया हुआ हूं। कुछ पता ही नहीं चल रहा है। इन सभी चीजों से खुश भी हूं और थोड़ा हैरान भी हूं।

बता दे की सनी ने इस दौरानअपने जीवन की कहानी बताई, सनी ने बताया की में जब छोटे थे तभी मेरे पिता की मृत्यु हो गई, बहुत मुश्किलों से मेरी मां ने मेरी परवरिश की। मेरा स्कूल भी छूट गया। हमारे ऐसे हालात थे कि लोग आते-जाते हमें कोसते थे और अपने पैसे वापस मांगते थे। घर की स्थिति को देखते हुए मुझे बूट पॉलिश का काम भी करना पड़ा। सभी ने हमसे नाता तोड़ लिया। मेरी बहन भी हमारे साथ ही रहती हैं। हालात सुधर नहीं रहे थे तो हमें पापा का बनाया घर भी बेचना पड़ा।

सनी ने आगे बताया की में सात साल का था तब से गा रहा हूं। मेरे पिता भी गाया करते थे। कठिन परिस्थितियों में भी यह कला मुझसे अलग ना हो सकी। जब कुछ लोगों ने मुझे गाता सुना तो दरगाह पर गाने के लिये बोला और वहीं से धीरे-धीरे मुझे लोग पहचानने लगे। मैंने पहली बार नुसरत साहब को सुना था तो मैं रो दिया था। कुछ समय बाद मुझे इंडियन आइडल के ऑडिशन के बारे में पता चला और देखते ही देखते मेरी किस्मत बदल गयी।

आपको बता दे की सनी ने फेमस होने के बाद लोगो का उनके प्रति अब कैसे व्यवहार है इस पर भी बात की उन्होंने बताया, पहले हमारे घर में कोई कदम नहीं रखता था। लेकिन अब तो घर में भीड़ लगी रहती है। पहले मेरा कोई रिश्तेदार नहीं था। लेकिन अब वो भी बन गये हैं। कोई मेरा मामा बन गया, कोई चाचा, कोई भाई, तो कोई कुछ और। दरअसल मुझे अपने बुरे वक्त में ही पता चला कि कौन अपना है और कौन पराया। बुरा वक्त आपको बहुत कुछ सीखा कर जाता है। बता दे की जब सन्नी ऑडिशन देने आये थे तब ही उन्होंने बताया था की बूत पोलिश करते है और उनकी माँ गुब्बारे बेचती है जो उनको बिल्कुल पंसद नहीं है।

About Himanshu

Check Also

Jhalak Dikhla Jaa 11: Confirmed Contestant; Check out the Complete list

Anaother season of Jhalak Dikhla Jaa a Dance reality show is again here to grab …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *