5 टीवी सेलिब्रिटीज जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन माता पिता के साथ ही लड़ाया है इश्क!

0
736

अक्सर अपने सूना होगा कि प्यार अंधा और जात पात उम्र नही देखता । अपने कई प्यार करने वालो को देख होगा कि उनकी उम्र में काफी ज्यादा उच्च नीच होता है । पर आपको बतादे यह प्यार ही है । जो इस कदर प्यार में अंधा बनने पर मजबूर कर देता है । आपने कई ऐसी जोड़ियां देखी होंगी जिनमे उम्र में बहुत ज्यादा अन्तर होता है। बॉलीवुड और टीवी जगत में भी कई ऐसी स्टार सेलिब्रिटीज जोड़ियां है जिनकी उम्र में बहुत अंतर है पर जनाब ये प्यार ही है जो रिश्ते को बांधे रखता है। इन दिनों भी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड जोड़ी खूब सुर्ख़ियों में है और इनकी उम्र में कितना अंतर है किसी से छुपा नहीं है।

हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमार

हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमार दोनों टीवी जगत के जाने माने सितारे है, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताए तो यह फेमस टिवी स्टार मायावी मलंग सीरियल ऑन स्क्रीन डेट कर रही है। यह दोनों माँ-बेटे की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों को जोड़ी सेट पर साथ आते है। और साथ ही घर जाते है। इनसे पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि हम सिर्फ अच्छे दोस्तो है।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह

एक समय पर सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल के रिश्तों को लेकर भी इंडस्ट्री के गलियारों में खूब अफवाह थी। सीरियल ‘बालिका वधु’ में स्मिता, सिद्धार्थ की सास बनी थीं। इन दोनों के दुबई में साथ छुट्टी मनाने की भी खबरें आई थीं। हालांकि इन दोनों ने अफेयर की अफवाहों को ख़ारिज कर दिया था।

राम कपूर और ईवा ग्रोवर

सीरयल ‘बड़े अच्छे लगते है’ में ईवा ने ऑन स्क्रीन राम कपूर की सौतेली माँ का किरदार निभाया था। ईवा शो ‘बड़े अच्छे लगते है’ से काफी फेमस हुई थी। यह शो लोगो को बहुत अच्छा लगता था। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके है। जिसके बाद काफी तेजी से पूरे टीवी इंडस्ट्री में फेल गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल

सीरियल प्रतिज्ञा और सपने सुहाने लड़कपन के में अपने काम से पहचान बनाने वाले एक्टर अंकित गेरा को तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में अंकित की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका सिंह के साथ अंकित रिश्ते में थे और इसके बावजूद आज सिद्धार्थ शुक्ला स्मिता बंसल को काफी समय से डेट कर रहे है। यह खबर काफी समय तक सुर्खियों में बना हुआ था।

आलोक नाथ और नीना गुप्ता

आलोक नाथ की रोमांटिक इमेज में कल्पना करना कठिन है, लेकिन एक समय था जब वह एक ढलते हुए जवान थे और अभिनेत्री नीना गुप्ता और उनके बीच अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे। दिलचस्प बात यह है कि नीना गुप्ता ने दूरदर्शन के एक शो बुनियाद में अलोक नाथ की ऑन-स्क्रीन बहू का किरदार भी निभाया था।