टीवी के ये 5 एक्टर्स निभा चुके है अपने रियल लाइफ पार्टनर्स के देवर-जेठ का रोल!

0
404

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत हो या फिर टीवी इंडस्ट्री हो दोनों ही जगह एक कलाकार को अपने अभिनय के दम पर ही पहचान मिलती है, टीवी जगत पर कई ऐसे सितारे में जो अपने पवार के सदस्य के साथ भी काम करते नज़र आते है लेकिन किसी शो में काम करने वाले कलाकार को आने रोल् के मुताबिक ही काम करना पड़ता है। चाहे रियल लाइफ में उसका किसी के साथ कोई भी रिश्ता हो लेकिन टीवी शो में उसे वही किरदार निभाना पड़ता है जो उसे दिया गया है, आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे एक्टर्स के बारे में जिन्होंने अपने असल जिंदगी की पत्नी और गर्लफ्रेंड के ऑन-स्क्रीन देवर या जेठ का किरदार निभाया है। आईये जानते है उन सितारों के बारे मे!

अविनाश सचदेव और शाल्मली देसाई

‘छोटी बहू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-2’ फेम टीवी एक्टर अविनाश सचदेव ने साल 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड शलमाली देसाई से शादी की थी, सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ 2’ में अविनाश ने शाल्मली के देवर का किरदार निभाया था। हालाँकि शुरुआत में इन दोनों ने एक-दूसरे से गलतफ़हमी के चलते किनारा कर लिया था, लेकिन बाद में इन्हें एहसास हुआ कि ये दोनों गलत हैं। जल्द ही इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

यश टोंक और गौरी यादव

पॉपुलर टीवी सीरियल्स ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘नच बलिए-2’ में काम कर चुके एक्टर यश टोंक और उनकी वाइफ गौरी की प्रेम कहानी सीरियल ‘कहीं किसी रोज़’ के दौरान शुरू हुई थी। इन दोनों ने शो में जेठ और भाभी का किरदार निभाया था। साथ काम करते हुए दोनों के बीच नज़दीकिया बड़ी और दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया । इन दोनों ने शादी की और अब ये अपनी दो बेटियों के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रहे हैं।

मज़हर सायेद और मौली गांगुली

मज़हर और मौली की पसंद सीरियल ‘कहीं किसी रोज़’ में देवर-भाभी का किरदार निभाते समय काफी अलग थी। अलग धर्म और अलग इन्सान की खोज इन्हें एक-दूसरे के साथ रहने से नहीं रोक पाई और ये दोनों प्यार में पड़ गये।

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ में विवियन ने वैम्पायर का रोल निभाया था और इसमें उनकी हीरोइन सुकीर्ति कांडपाल बनी थी। वह्बिज़ ने सुकीर्ति की सौतेली बहन का किरदार निभाया था और उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि उनकी ऑन-स्क्रीन बहन के प्यार में पड़े वैम्पायर विवियन असल जिंदगी में उनके हो जायेंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्र‍िपाठी और उनके पति विवेक दाहिया की केमिस्ट्री लाजवाब है, बता दे की   सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभा रही दिव्यांका ने छोटे से किरदार को निभाने आये विवेक को अपना दिल दे दिया था। इनके प्यार को कुछ समय ही हुआ था कि इन दोनों ने शादि कर ली और अब ये ख़ुशी-ख़ुशी रह रहे हैं।  दिव्यांका और विवेक के प्यार की शुरुआत टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और करीब एक साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।