एक्टर इरफ़ान खान ने मुंबई एयरपोर्ट हुए स्पॉट, व्‍हीलचेयर पर मुँह छुपाते आये नजर!

0
203

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता इरफान खान पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग के लिए लंदन में थे। शुक्रवार देर रात वह अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटे। ऐसे में इरफान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। लेकिन लगता है, इरफान अब भी नहीं चाहते कि वह मीडिया के कैमरों में कैद हों। एयरपोर्ट पर इरफान अपनी शक्‍ल कैमरों से छिपाते हुए नजर आए।

बता दे की अभिनेता इरफ़ान खान व्हील चेयर पर बैठे थे और कैमरा देखने के बाद तुरंत इरफ़ान ने अपना मुँह छुपा लिया। उन्‍होंने सिर पर टोपी लगा रखी थी और अपना चेहरा कपड़ा बांध पर ढका हुआ था। इस बात से साफ़ पता चलता है कि इरफ़ान खान नहीं चाहते थे कि उनकी कोई भी फोटो ले। इसलिए इरफ़ान ने कैमरा देखने के तुरंत बाद अपना मुँह छुपा लिया।

बता दें कि पिछले साल इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखकर खुलासा किया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए वह न्‍यूयॉर्क में थे। इरफान के कैंसर की खबर सुनते ही उनके लाखों फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांगने लगे।

इलाज के बाद भारत लौटने के बाद अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग की कुछ तस्‍वीर उन्‍होंने खुद ही सोशल मीडिया पर साझा की थी। इरफ़ान के फैंस उनकी आने वाली फ़िल्म इंग्लिश मीडियम को लेकर काफ़ी उत्साहित है सभी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि इरफ़ान खान की तबीयत जल्द से जल्द बेहतर हो। जिससे वह नई-नई फिल्मों में काम करते नज़र आए।