पति या फिर प्रेगनेंसी, आखिर क्या है अनुष्का के बॉलीवुड से दूर रहने की वजह?

0
135

 

विरूष्का के नाम से जाने जाने वाले कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की दुनिया की सबसे पसंदीदा जोडिय़ों में से एक हैं। यह कपल हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को करीब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है.

शादी के बाद से अनुष्का अपनी फिल्मों से ज्यादा विरोट कोहली को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में पति विराट कोहली का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में बैठी नजर आती हैं। आजकल अनुष्का फिल्मों से गायब नजर आ रही हैं।

लेकिन हमारे देश में जैसे ही किसी की शादी होती है तुरंत लोग उससे बच्चे की उम्मीद करने लगते है. लेकिन आज के समय में पति पत्नी दोनों पेशेवर होते है और ऐसा फैसला बहुत सोच समझ कर ही लेते है. शादी के बाद अनुष्का के भी कई बार प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में आ चुकी है. लेकिन हर बार ये अफवाह ही साबित हुई है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘जीरो’ के बाद से अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अनुष्का के पास आने वाले समय में कोई प्रोजेक्ट भी नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स और अनुष्का शर्मा के फैंस उनके प्रेग्नेंट होने की बात करने लगे हैं।

खबरों के मुताबिक चर्चाएं चल रही हैं कि कहीं अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट तो नहीं हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। अनुष्का और विराट एक साथ बहुत समय बिताते हैं क्योंकि वो अब अपने पति से दूर नहीं रहना चाहती हैं।