युवराज सिंह बनने वाले है पिता, भाभी के बेबी शावर में हुआ खुलासा

0
5171

 

भारतीय टीम के खिलाडी युवराज सिंह काफी समय से टीम से बाहर चल रहे है. अब उनके लिए एक खुशखबरी हो सकती है. मीडिया में खबर है की इनकी पत्नी हेजल कीच प्रेग्नेंट है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने चचेरी भाभी के बेबी शॉवर में पहुंची हैं।

इस दौरान हेजल ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद सिंपल और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। हेजल ने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-मैं अपने चचेरे भाई-बहन के लिए बहुत खुश हूँ! क्या मस्त बेबी शावर है। आप अच्छे माता-पिता बनने जा रहे हैं, लेकिन मैं सबसे अच्छी चाची हूँ! आप दोनों को प्यार।”

लेकिन हेजल के ये तस्वीरें देखने के बाद मीडिया में कयास लगाये जा रहे है की हेजल खुद भी जल्द ही माँ बनने वाली है.  तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स ने उनको कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आप भी प्रेग्नेंट लग रही हैं।’ हालांकि, अभी तक हेजल और युवराज ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

बता दें कि हेजल और युवराज की 2016 में लव मैरिज हुई थी। इस कपल की शादी चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी थी।

हेजल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है. वे सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आई थी. इसके अलावा वे मॉडलिंग भी करती है.