ये है ईशा अंबानी के 5 खास शौक, सिर्फ अंबानी की बेटी ही कर सकती है पुरे

0
527

 

उदयपुर में सगीत समारोह से शुरू हुआ ईशा अम्बानी की शादी का जश्न मुंबई में रिसेप्शन पार्टी के बाद पूरा हुआ. यह शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादी रही है. ईशा अंबानी ने 12 दिसम्बर को आनंद पिरामल के साथ सात फेरे लिए थे.

शादी के हर रिवाज में ईशा ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आईं. अंबानी ने अपनी इकलौती बेटी की शादी में पैसे पानी की तरह बहा दिए. इन्होने अपनी हर ख्वाहिश इस शादी में पूरी करने की कोशिश की.

आज हम ईशा अम्बानी के कुछ ऐसे शौक आपसे शेयर करने जा रहे है जो सिर्फ अम्बानी की बेटी ही पुरे कर सकती है. ईशा को गाड़ियों का बहुत शौक है. इनके पास 15 से ज्यादा गाड़ियाँ है.

दूसरा शौंक ईशा अंबानी के पास जो फ़ोन है उसकी कीमत करोड़ो की है. ईशा अंबानी के फ़ोन को कोई हैक नहीं कर सकता और उसपर लगा मैटल उसे टूटने से बचाता है.

तीसरा शौंक ईशा अंबानी की मेकअप किट की कीमत लाखो की है. चौथा शौंक ईशा अंबानी को पियानो बजाने क भी शौंक है. पांचवा शौंक ईशा अंबानी को ड्रेसेस का भी शौंक है. ईशा अंबानी की एक ड्रेस 90 करोड़ की थी जिसे वह जब पहनती है तो सब की नज़रे उन्ही पर होती है. साथी ही ईशा अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए भी बहुत पैसे खर्च करती है. अक्सर वे दोस्तों के साथ पार्टी के लिए विदेशी टूर करती रहती है.