शादी के बाद मेट गाला में ईशा का अंदाज, 350 घंटे में बनकर तैयार हुआ गाउन!

0
324

न्यूयॉर्क में आयोज‍ित हुए मेट गाला में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है।  प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक के साथ पिंक कारपेट पर शिरकत करने न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं। वहां से उनका लुक सामने आया है। जिसके बाद भारत में मौजूद प्रियंका के फैंस उनके इस लुक से हैरान हैं।साथ ही इस फैशन इवेंट में ब‍िजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का लुक भी सुर्ख‍ियों में बना हुआ है। ईशा ने शादी के बाद पहली बार किसी फैशन इवेंट में श‍िरकत की है।

ईशा ने बेहद खूबसूरत वॉयलट कलर के वी नेक बाल गाउन में एंट्री की। इस ड्रेस को प्रबल गुरांग ने ड‍िजाइन किया था। ईशा के लुक को कम्पलीट करने के लिए डायमंड ज्वैलरी और लाइट मेकअप किया गया था।  ईशा का स्मोकी आइज मेकअप पूरे गेटअप को परफेक्ट बना रहा था। ईशा अंबानी बिल्कुल प्रिंसेज की तरह लग रही थीं।

बता दे की मेट गाला 2019 का थीम इस बार Camps Notes on fashion रखा गया था। इस थीम को फॉलो करते हुए स्टार्स ग्लैमरस लुक में नजर आए। ड‍िजाइनर प्रबर गुरांग ने ऑफ‍िश‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्रेस की ड‍िटेल शेयर की है। उन्होंने ल‍िखा, 350 घंटे में इस ड्रेस को तैयार किया। गाउन में क्र‍िस्टल हैंड एम्ब्रॉइडरी और ऑस्ट्र‍िच फेदर का यूज किया गया।

ईशा को कई बड़े इवेंट में शानदार ड्रेस में देखा जा चुका है। उनका लुक और स्टाइलिश अंदाज हर किसी को लुभाता है।  मेट गाला 2019 के इवेंट में उन्होंने गाउन चुना और हाथ में डायमंड रिंग्स पहने, जो उनपर काफी अच्छा लग रहा है।बता दें 12 द‍िसंबर को ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल संग मुंबई में शादी रचाई थी। इस शाही शादी का जश्न तीन द‍िनों तक चला था। ईशा की शादी में प्र‍ियंका चोपड़ा समेत कई बड़े स‍ितारे आए थे। प्र‍ियंका और ईशा दोनों ही करीबी दोस्त हैं, बीते द‍िनों प्र‍ियंका को ईशा संग पार्टी करते देखा गया था।