इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर से जाह्नवी कपूर ने पूछा ऐसा सवाल, फिर से शुरू हुई दोनों के अफेयर की चर्चा!

0
119

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई एक्टर ईशान खट्टर ने निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म बियांड द क्लाउड्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वो जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में नजर आए थे। ईशान के फैंस की लिस्ट में जाह्नवी कपूर और उनकी भाभी मीरा राजपूत भी शामिल हैं। ईशान खट्टर ने वैसे तो अभी तक दो ही फिल्में की हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या 10 लाख से ज्यादा पहुंच गई है।

बता दे की इशान हाल ही में ईशान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के सवालो के जवाब देते नज़र आये, दरअसल इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर ने आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। जिसमें वो फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए आए। फैंस ने भी उनसे सवालों की झड़ी लगा दी। जिनका जवाब देने में ईशान खट्टर बिल्कुल नहीं हिचके। 

ईशान जैसे ही इंस्टाग्राम पर आए उनकी फिल्म धड़क की को-स्टार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया पर आईं और उनसे सवाल पूछा। अभिनेत्री जाह्नवी ने ईशान से पूछा, ‘क्या आप तरबूज खाते हैं?’ जिस पर ईशान ने कहा कि ‘हां और शुक्रिया जाह्नवी इतना अहम सवाल पूछने के लिए।’ जाह्नवी के इस सवाल के बाद फैंस के बीच एक बार फिर से दोनों के अफेयर की सुगबुगाहट होने लगी। इसके बाद उनकी भाई शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने भी ईशान से सवाल पूंछा मीरा ने लिखा कि ‘तुम कब अपने बाल कटवा रहे हो?’ जिस पर ईशान ने लिखा कि ‘अभी कोई इरादा नहीं है।’

इसके बाद  एक फैन ने ईशान से पूछा कि ‘अपनी एक्टिंग को और बेहतर बनाने के लिए कोई टिप्स दें।’ जिस पर ईशान ने कहा कि ‘मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं लेकिन सीखने वाले की तरह बता सकता हूं कि सब कुछ देखिए, गहराई से ऑब्जर्व करिए, सवाल पूछिए।’ बता दे की वे आखरी बार जाह्नवी कपूर के साथ धड़क में नज़र आये थे, लोगो को दोनों की जोड़ी बहुत पंसद भी आई थी और साथ ही फिल्म को भी लोगो का अच्छा रिस्पोंस मिला था।