क्या बहन तनुश्री दत्ता की वजह से अजय देवगन संग बिगड़े इशिता दत्ता के रिश्ते?

0
85

दोस्तों फिल्म आशिक बनाया से फिल्म जगत में इंट्री करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लेने पर अजय देवगन पर निशाना है। तनुश्री दत्ता ने अभिनेता अजय देवगन को पाखंडी तक करार दे दिया। तनुश्री दत्ता के अजय देवगन पर भड़कने के बाद कई और लोगो की भी इंट्री हो चुकी है। इनमे रंगोली चंदेल और विनता नंदा ने भी अजय देवगन को आड़े हाथ लिया। अजय और तनुश्री दत्ता का तो पता नहीं, लेकिन तनुश्री की बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ के अभिनेता अजय देवगन के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं ऐसे क्या अब इस विवाद के बाद देवगन संग इशिता और वत्सल के रिश्ते में दरार आ सकती है? ऐसे में इशिता का एक इंटरव्यू सामने आया है।

 इस  इंटरव्यू  में इशिता दत्ता ने कहा-‘नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा अजय सर के साथ अलग ही रिश्ता है। इसका इससे कोई मतलब नहीं है कि मेरी बहन इस मुद्दे पर क्या सोचती है। मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन मुझसे नाराज या गुस्सा होंगे।’ इशिता ने आगे बाते की – ‘वत्सल और मेरी उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। अजय सर फिल्म दे दे प्यार दे के प्रोड्यूसर नहीं हैं। इसलिए वे पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं होते। ये पूरी टीम का फैसला होता है।

इस के अलावा इशिता अपनी बहन का साथ देते हुए भी नज़र आई बहन को सपोर्ट करते हुए इशिता ने कहा-‘मुझे पता है कि इस विवाद ने मुझे अनिश्चित स्थिति में डाल दिया है। लेकिन जो सही है वह सही है। मेरी बहन सच्चाई को सपोर्ट कर रही है। मेरी बहन पूरी तरह सही है। उन्हें कुछ खोना या पाना नहीं है।वे इस इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है। ऐसा स्टैंड लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। मैं विवादों से दूर रहना पसंद करती हूं। लेकिन तनुश्री साहसी और बेबाक हैं।’

बता दें कि पिछले साल अजय देवगन ने इशिता और वत्सल की शादी अटेंड की थी। इशिता अजय देवगन की मूवी दृश्यम में काम कर चुकी हैं इशिता दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगी। मूवी में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में हैं। इसे 3 मई को रिलीज किया जाएगा।