दीप‍िका पादुकोण की फिल्म के गाने पर जाह्नवी कपूर का घूमर डांस, बोनी कपूर हुए इमोशनल!

0
182

दोस्तों फिल्म धड़क से बॉलीवुड में धमाके दार इंट्री करने वाली दिव्यग्त अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है। जाह्नवी को एक बाद एक फिल्म में ओफ्फर भी मिल रहे है, और आई दिन वो मीडिया में छाई रहती है। जाह्नवी कपूर ने भले ही बॉलिवुड में अभी एक ही फिल्म की है लेकिन वह लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह खबरों में रहती हैं।

इस गाने पर अब तक कई स्टेज परफॉर्मेंस पर बड़े-बड़े स‍ितारे परफॉर्म कर चुक हैं। बीते द‍िनों फिल्मफेयर 2019 के दौरान इस पॉपुलर गाने पर जाह्नवी कपूर ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। ऑरेंज और पिंक कॉस्टयूम में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। घूमर पर डांस करते देख एक बार फिर जाह्नवी ने फैन्स के दिल की धड़कने तेज कर दी हैं।

देखिए, स्टेज पर जाह्नवी का जलवा जाह्नवी की स्टेज परफॉर्मेंस देखकर ऑड‍ियंस में बैठे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर इमोशनल नजर आए। जाह्नवी कपूर के इस वीड‍ियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि इस मौके पर श्रीदेवी का नहीं होना खल रहा है।

बता दे की जाह्नवी कपूर ने मराठी फिल्म सैराट की रीमेक धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में 22 वर्षीय जाह्नवी कपूर के अलावा ईशान खट्टर लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। साथ ही खबर है की करन जोहर की फिल्म तख़्त में भी जाह्नवी कपूर नज़र आने वाली है।