“मम्मी पप्पा में ये दुनिया छोड़ के जा रही हु, लेकिन टीचर को मत छोड़ना” जाने क्या हे पूरा मामला

0
567

पंजाब के जालंधर के देवी तालाब रोड पर स्थित केएमवी संस्कृति स्कूल की छात्रा ने सुबह अपने घर में पंखे से लटकर आत्मह त्या कर ली. आत्मह त्या करने से पहले छात्रा ने तीन पेज का एक सुसा इड नोट लिखा है, जिसमें केएमवी स्कूल के टीचर नरेश कपूर द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाया है. छात्रा ने लिखा कि टीचर नरेश कपूर उसे जानबूझकर टॉर्चर करता था, जिससे परेशान होकर वह आत्मह त्या कर रही है. छात्रा की पहचान दोमोरिया पुल के दौलत पुरी निवासी तन्वी मेहता के रूप में हुई है.

उसके परिवार वालों ने बताया कि उनकी बेटी को यह टीचर बहुत परेशान करता था। इसी के चलते उसने आज जान दे दी।

छात्रा ने सुसा इड नोट में लिखा है ‘आई क्विट अलविदा एवरी वन , मम्मा पापा प्लीज नरेश सर को सजा जरुर दिलवाएं’। वह गत रात खाना खाने के बाद रोज की तरह कमरे में सोने चली गई। सुबह काफी देर तक बाहर न आने पर उसके माता-पिता जब कमरे में गए तो उसका श व पंखे से लटक रहा था। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव के पास से सुसा इड नोट भी बरामद किया है। इसमें उसने स्कूल के गणित टीचर नरेश कुमार से परेशान होकर आत्मह त्या करने की बात लिखी है।

सूचना के बाद रामा मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एसएचओ जीवन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका तन्वी का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है. मृ तका द्वारा लिखे गये सुसा इड नोट और परिजनों के घर वालों के बयान पर कार्रवाई करेगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.