20 साल की उम्र होने पर ही कर पाएंगी ये अभिनेत्री ऑनस्क्रीन किस‍िंग सीन, रखी शूटिंग से पहले ये शर्त!

0
1417

मशहूर सीरियल ‘तू आशिकी’ की लीड एक्ट्रेस जन्नत जुबैर बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि जन्नत की मां ने सीरियल में फिल्माए जा रहे किसिंग सीन को लेकर हंगामा किया है जिसके बाद काफी बवाल मचा। टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ स्टार होंगे फैजल शेख। लेकिन टीवी शो में काम करने से पहले जन्नत और फैजल की जोड़ी एक म्यूज‍िक एलबम में नजर आने वाली है।

16 साल की जन्नत जुबैर छोटी उम्र से ही टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। लेकिन उनका नाम बीते साल तब चर्चा में आया था जब एक शो में उन्हें मेकर्स ने किस‍िंग सीन के लिए कहा था। इस सीन के लिए जन्नत जुबैर के प‍िता ने साफ इंकार कर द‍िया था। इस दौरान ये चर्चा रही कि शो से जन्नत जुबैर को हटाया जाएगा लेकिन बाद में मेकर्स जन्नत जुबैर के पैरेंट्स की ड‍िमांड के आगे झुके और एक्ट्रेस से ऐसे सीन्स ना कराने की बात मानी।

जन्नत एक बार फिर जब म्यूज‍िक एलबम में काम करने जा रही हैं तो उनके पैरेंट्स ने यह साफ कर द‍िया है कि उनकी बेटी जब तक 20 साल की नहीं हो जाती है, वो किस‍िंग सीन या फिर ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन नहीं करेगी। जन्नत जुबैर के नए एलबम की शूट‍िंग दुबई में होने वाली है। इस शूट‍िंग के लिए जल्द ही एक्ट्रेस को मुंबई से रवाना होना है।

जन्नत जुबैर के प‍िता उनके कर‍ियर के लिए बहुत सपोर्ट‍िव हैं। उनका मानना है कि जब सरकार 18 साल की उम्र से पहले शादी की इजाजत नहीं देती फिर उनकी बेटी तो महज 16 साल की है। वो इंटीमेट सीन्स नहीं करेगी। उनका कहना है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में माना ये सब एक आम बात है लेकिन मेरी बेटी ऐसे सीन्स करने के लिए अभी यंग है।

बता दें जब सीर‍ियल तू है आश‍िकी के दौरान किस‍िंग सीन को लेकर व‍िवाद खड़ा हुआ था तब जन्नत ने किस‍िंग और इंटीमेट सीन करने के लि‍ए खुद मना कर द‍िया था।जन्नत ने आगे कहा – ‘बहुत सारे बच्चे मुझे फॉलो करते हैं। मैं उनके सामने अच्छी मिसाल पेश करना चाहती हूं। इतनी कम उम्र में ऐसे सीन करना गलत मैसेज पहुंचाएगा। जैसे मेरा ड्रेसिंग सेंस और मेरी एक्टिविटी। इसलिए मैं हमेशा से उनके लिए एक अच्छी मिसाल पेश करना चाहती हूं। 16 साल की उम्र में ये सब कर मैं उन्हें गलत संदेश नहीं देना चाहती। इस फील्ड में कहानी के अनुसार ऐसे सीन करने होते हैं लेकिन अभी मैं छोटी हूं।’