जान्हवी कपूर को लगी ऐसी लत पिता बोनी कपूर परेशान, वायरल हुई बाप बेटी की व्हाट्सऐप चाट

0
638

बॉलीवुड फिल्‍म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी कपूर की बेटी और बॉलीवुड में फिल्म धड़क से कदम रख चुकी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ आजकल ब्रिटेन में छुट्टियां मना रही हैं। जाह्नवी कपूर आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं

बता दे की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आजकल ब्रिटेन में वकेशन मना रही हैं। बावजूद इसके उनकी ( जिम अडिक्‍शन) की लत ने बोनी कपूर को परेशान कर रखा है। इसका खुलासा तब हुआ जब जाह्नवी और उनके पिता बोनी कपूर की वाट्सऐप सबके सामने आई। हालांकि इसे खुद जाह्नवी कपूर ने ही शेयर किया है।

शेयर की हुई व्हाट्सएप चैट में बोनी कपूर ने जाह्नवी को अखबार की एक कटिंग भेजी है। उस खबर में लिखा है, ‘क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है। खबर में लिखा था कि एक स्टडी के मुताबिक अपने फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए नुकसानदेह हो सकता है’। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने उन्‍हें रिप्‍लाई में एक इमोजी भेज कर दिया।

बता दे की जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म को करण जौहर खुद निर्देशित करने वाले हैं। इसके साथ ही वह पहली महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी।