चौकीदार से हाथ न मिलाने पर ट्रोल हुए बुमराह, यूजर बोले- आदमी अच्छे हो लेकिन ख़त्म करली अपने इज्ज़त!

0
216

दोस्तों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां सीजन का 23 मार्च से आगाज होने जा रहा है। विश्व की सबसे बड़ी T20 लीग के दीवाने दुनिया भर में है। इस लीग का पहला मैच मैच पिछले बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही सभी टीमों ने अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है। मुंबई इंडियन्स ने भी अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है।

वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि उनकी टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं और उनका मुकाबला करने में विरोधियों के पसीने छूट जाएंगे। ऐसे में प्रैक्टिस के लिए मैदान पर पहुंचने से पहले जसप्रीत बुमराह एक गेटमैन को नजरअंदाज करते हुए दिखे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल हुआ ये है कि वीडियो की शुरुआत में बुमराह को एक कार से उतरते दिखाया जाता है। कार के रुकते ही एक दरबान कार का गेट खोलता है और उसमें से बुमराह निकलते हैं। बुमराह को देखकर वह दरबान पहले तो हाथ जोड़कर नमस्कार करता है फिर उनसे हाथ मिलाने के अपना हाथ भी आगे बढ़ा देता है। लेकिन बुमराह उस दरबान से हाथ मिलाए बिना ही आगे बढ़ जाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को बुमराह की ये बात पंसद नही आई और उन्होंने टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग जसप्रीत बुमराह की हरकत को बेहद शर्मनाक बता रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि उन्हें कम से कम इस तरह से किसी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। कुछ ने लिखा कि बुमराह ने चार पैसे क्या कमा लिए घमंड आ गया है। वहीं कुछ ने लिखा कि तुम एक शानदार इंसान हो लेकिन तुम्हारी इस हरकत ने तुम्हारी इज्जत गिरा दी। साथ ही कुछ लोगो उनके सपोर्ट में भी सामने आये है।

बता दें कि 23 मार्च से आईपीएल स्टार्ट होने जा रहे हैं। मई में विश्व कप को देखते हुए इस बार आईपीएल मार्च में ही शुरू हो गया है। इस बार पहला मुकाबला कप्तान कूल की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स और एंग्री यंग मेन विराट कोहली की टीम आरसीबी के साथ होगा।