सिर्फ एक फोटो लेने पर जया बच्चन ने अपने फैंस के साथ किया कुछ ऐसा बर्ताव, वीडियो हुआ वायरल!

0
158

दोस्तों बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की पत्नी और अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री जया बच्चन अपने अभिनय के साथ साथ अपने गुस्से के लिए भी जानी जानती है, जया बच्चन अपने निजी जीवनग में बहुत ही सक्त महिला हैं। अगर उनको किसी का व्यवहार पसंद आता तो वह बोलने में हिचकिचाती नही हैं। ऐसा हुई कुछ वाक्या हाल ही में सामने आया है।  

 दरअसल वो करण जौहर की मां हीरू जौहर के जन्मदिन मनाने एक रेस्टोरेंट में गई थी। जया बच्चन एक बर्थडे पार्टी से बाहर निकल रही थी तभी एक फैन उनकी फोटोग्राफ मोबाइल से ले रहा था। वीडियो में जया बच्चन फैंस को फोटो लेने के लिए मना कर रही हैं। वह शख्स वीडियो में उनकी तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था तभी जया उस पर चिल्लाने लगी। उन्होंने कहा कि मोबाइल से क्यूं ले रहे हो? तमीज सीखो। 

 

View this post on Instagram

 

#jayabachchan at #hiroojohar birthday lunch @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गुस्से से भरी जया ने उस शख्स को बुलाया और कहा, ‘मोबाइल से तस्वीर क्यों ले रहे हो? तस्वीर लेने से पहले तुमने पूछा? तमीज सीखो ‘ ये कहते हुए गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। इसके बाद एक और शख्स को भी डांटते हुए उन्होंने कहा कि ‘अभी उस आदमी को डांटा है।’ इस पर जब उस शख्स ने सॉरी बोला तो इसका जवाब में जया बोलती है कि ‘अंग्रेजी में सिर्फ सॉरी ही सीखा है।’ उनके इस तरह की बर्ताव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग यह सब देखने के बाद जया बच्चन पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं।इस पर जया इतनी नाराज हुई थीं कि ये मामला सुर्खियों में छाया रहा था।