जब जया प्रदा ने इंटीमेट सीन के दौरान एक्टर को मारा थप्पड़, बोलीं – ये रील लाइफ है!

0
240

दोस्तों कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में मी टू कैम्पेन बहुत जोरो पर चल रहा है, मी टू की तहत बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने सामने आकर खुलकर बात की है और बॉलीवुड के कई जाने माने कलाकारों के नाम सामने आये है, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ गलत बर्ताव किया था। लेकिन अभी भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने मी टू कैंपेन के तहत कुछ नहीं बोला है। आज आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने ने खुद के साथ हुए बुरे बर्ताव का उसी वक्त जवाब दिया था, जी हां जिस अभिनेत्री के बात हो रही है वो है अभिनेत्री जया प्रदा! जया पर्दा ने एक  इंटीमेट सीन के दौरान एक्टर को मारा थप्पड़, बोलीं ये रील लाइफ है।

 

अभिनेत्री जया प्रदा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जया प्रदा का सिक्का चलता था। बताते चलें कि जया प्रदा के साथ एक ऐसी घटना हुई है जिसके बारे में कम लोगो को पता है।  बता दें की अभिनेत्री जया प्रदा ने इंटीमेट सीन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता दिलीप ताहिल को थप्पड़ मारा था।

खबरों की माने तो एक फिल्म के शूटिंग के दौरान दिलीप साहिल को जया प्रदा के साथ इंटीमेट सीन की शूटिंग करनी थी। लेकिन जैसे ही उस इंटीमेट सीन की शूटिंग शुरू हुई तो दिलीप ताहिल बेकाबू हो गए और जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। पहले तो जया प्रदा ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन जब वह खुद को दिलीप ताहिल की पकड़ से आजाद नहीं कर पाईं तो उन्होंने दिलीप ताहिल को जोरदार थप्पड़ मारा और कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं। जिसके बाद काफी देर तक शूटिंग रुकी रही।