जाह्नवी कपूर का खुलासा ‘किसी लड़के के बारे में सुनकर क्या कहती थी माँ श्रीदेवी’

0
603

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुजरे एक साल होने वाला है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. श्रीदेवी की मौत के समय वे अपनी डेब्यू फिल्म की शूटीग ही कर रही थी. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से पिछले साल जुलाई में डेब्यू किया था. अब हाल ही में अपनी माँ को याद करते हुए जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किया है.

 

जाह्नवी ने एक अंग्रेजी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि जिंदगी में कई बार उन्हें डंप किया गया. उनके इस बयान को लोग उनकी लव लाइफ से जोड़कर देख रहे है. बता दें कि जाह्नवी का नाम पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहरिया के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा अक्षत रंजन के साथ भी उनके अफेयर की खबर आ चुकी है. हालाँकि ये सब मीडिया में आई खबरें है और इनकी कभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

इसके बाद अब जाह्नवी का नाम उनकी डेब्यू फिल्म के को स्टार ईशान खट्टर के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. जाह्नवी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनकी डेटिंग पर मॉम श्रीदेवी और डैडी बोनी कपूर का क्या रिएक्शन होता था। जाह्नवी ने कहा, “मॉम और डैड डेटिंग लाइफ को लेकर बहुत ही ड्रामेटिक थे।

वे कहते थे-‘अगर तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो हमें बताना, हम तुम्हारी शादी करा देंगे।’ मैं कहती थी- क्या? हमारी शादी हर अच्छे लगने वाले लड़के से नहीं हो सकती। हम चिल और मस्ती के लिए भी तो डेट कर सकते हैं। यह बात सुनकर मॉम कहती थीं- चिल? चिल का क्या मतलब होता है? जाह्नवी ने श्रीदेवी की डेथ को लेकर कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अब भी सदमे में हूं।”