लाइमलाइट से दूर रहती हैं जॉन अब्राहम की पत्नी, एक्टर ने खुद बताई वजह!

0
229

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम हंक कहे जाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जॉन अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करते हैं। इस लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल से बहुत चुपचाप तरीके से शादी कर ली थी। जॉन की वाइफ प्रिया लाइम्लाईट से दूर रहती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू को दौरान उनसे पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किया गया। जॉन ने इंटरव्यू में बताया जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहा होता हूं तो मुझे पैपाराजी क्लचर पसंद नहीं। मेरी पत्नी बहुत प्राइवेट पर्सन है, उनकी यह बात मुझे बहुत पसंद है।

प्र‍िया को अपने काम से काम रखने की आदत है। जॉन ने कहा कि प्रिया उनके ब‍िजनेस में खास भूमिका न‍िभाती हैं, लेकिन हमेशा पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं। वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी हैंडल करती हैं, जो गुवाहाटी में है। बता दें कि जॉन ने 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी की थी। उन्होंने बेहद प्राइवेट शादी की थी। 

जॉन ने 2014 में एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी की। प्रिया से पहले जॉन एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया और लिव-इन में भी रहे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन जॉन की एक गलती की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। दरअसल, 2014 में न्यू ईयर पर जॉन ने एक ट्वीट किया था।

इस ट्वीट में उन्होंने न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा था- ‘इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं.. लव जॉन और प्रिया अब्राहम’। जॉन ने इस ट्वीट में गलती से अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल का नाम लिख दिया था। जॉन रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 70 के दशक की कहानी बयां करती नजर आएगी।  इस फिल्म में वो जासूस के किरदार में दिखेंगे।