पिता के अंतिम संस्कार में रुक नहीं रहे थे जूनियर एनटीआर के आंसू, फिर छोटे भाई कल्याण ने दी मुखाग्नि!

0
401

अभिनेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य नंदमूरी हरिकृष्णा का अंतिम संस्कार सरकारी सम्मान के साथ जुबली हिल्स स्थित महाप्रस्थानम में किया गया। हरिकृष्णा बेटे कल्याणराम ने शाम 4.15 बजे मुखाग्नि दी।  पिता के अंतिम संस्कार के दौरान जूनियर NTR खुद को संभाल नहीं पा रहे थे। जूनियर एनटीआर के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। वहां मौजूद रिलेटिव उनको संभाल रहे थे। वह इतने बदहवास हो चुके थे कि छोटे भाई कल्याण ने पिता को मुखाग्नि दी।  साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्णा (61) की बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई।

 एपी के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू, मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव, अभिनेता जूनियर एनटीआर और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।  हैदराबाद की जिस सड़क से अंतिम यात्रा निकली उसके दोनों ओर लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। यहां तक कि सड़कों पर जाम की स्थिति भी देखने को मिली। हरिकृष्मा के मेहदीपट्टणम स्थित निवास से निकाली अंतिम यात्रा में परिवार के सदस्य, प्रशंसक, और नेता शामिल हुए । पहले घर पर हुई श्रद्धांजलि सभा में जूनियर एनटीआर के करीबियों के अलावा एक्टर चिरंजीवी और उनके बेटे रामचरण तेजा, वेंकटेश, राणा दग्गुबती और मुकेश ऋषि भी पहुंचे थे।

खबरों के अनुसार  हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक फैन की शादी में शामिल होने जा रहे थे। तभी बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे ये हादसा हुआ। हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। नंदमूरी की मौत के मामले में एक प्रत्यक्षदर्शी शिवा कुमार ने बताया कि उनकी कार हवा में 15 फीट ऊपर तक उछल गई थी। उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहना हुआ था, इस वजह से वे उछलकर कार से करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरे थे। कार हरिकृष्णा ही चला रहे थे और हादसा नलगोंडा हाईवे पर हुआ। सड़क हादसे में उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।