लाइमलाइट से दूर रहते हैं जूही चावला के दोनों बच्चे, बेटी जान्हवी दिखाती है अपनी माँ की तरह!

0
530

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं जूही चावला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिछले दिनों उन्हें वोट देते हुए देखा गया था जहां वो पति जय मेहता के साथ पहुंची थीं। जूही चावला के  बच्चे बॉलीवुड से दूर रहे हैं। वह अपनी मां के साथ किसी भी पार्टी या फंक्शन में नजर नहीं आते हैं। उनके दोनों बच्चे लाइमलाइट से कोसो दूर रहते हैं। स्टारकिड के इस दौर में जूही के बच्चों को फैंस ने शायद ही देखा हो, ऐसे में चलिए आपको उनके बच्चों से रूबरू करवाते हैं।

जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। कपल को दो बच्चे हैं। बेटी जाह्नवी अभी 18 साल की हैं जबकि बेटा अर्जुन 16 साल का है। जाह्नवी खुद भी इंस्टाग्राम पर हैं। उनके करीब 12 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। जूही चावला के बच्चे अभी लंदन में एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ रहे हैं। जूही चावला अक्सर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए लंदन जाती रहती हैं।

जूही चावला खुद भी चाहती हैं कि उनके बच्चे अभी केवल पढ़ाई पर ही ध्यान दें शायद इसी वजह से वो उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रखती हैं। बेटी जाह्नवी के बारे में जूही चावला ने बताया कि उसकी रुचि लिखने में है और वो एक राइटर बनना चाहती हैं। वैसे तो जूही चावला का बेटा काफी छोटा है लेकिन अभी से ही उन्होंने संकेत दे दिया कि बेटा एक्टर बनना चाहता है।

 ऐसे में आने वाले दिनों में एक और स्टारकिड को पर्दे पर देखा जा सकता है। जूही चावला ने अपने बेटे के अच्छे एक्टर बनने के पीछे का कारण बताते हुए कहा- अर्जुन दूसरों की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने के गुण भी है। जूही चावला हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। सालों बाद उनकी जोड़ी अनिल कपूर के साथ दिखी थी हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।