Wednesday, July 6, 2022
HomeHindi25 करोड़ के आलीशान बंगले के मालिक हैं जूनियर एनटीआर, तस्वीरों में...

25 करोड़ के आलीशान बंगले के मालिक हैं जूनियर एनटीआर, तस्वीरों में देखें एक्टर के घर की झलक!

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में से एक हैं। 20 मई 1983 में जन्मे जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंद मूर्ति तारक रामा राव है, लेकिन इंडस्ट्री में सभी उन्हें जूनियर एनटीआर के नाम से जाना जाता है। जूनियर एनटीआर अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से ही आज सभी के लोकप्रिय अभिनेता बने हुए हैं। वह सिर्फ दक्षिण सिनेमा में ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शक के बीच भी काफी मशहूर हैं। पर्दे पर सुपर हिट फिल्म देने वाले जूनियर एनटीआर कमाई के मामले में कई बड़े सितारों को मात देते हैं।

अपनी कई फिल्मों के लिए नंदी अवॉर्ड, आइफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवार्ड जीतने वाले एनटीआर अपने लग्जरियस लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता की इस आलीशान जिंदगी का एक हिस्सा उनका शानदार घर भी है। जूनियर एनटीआर हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगले की मालिक हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेता के इस घर की कीमत करीब 25 करोड़ रुपये है। इसके अलावा अभिनेता के पास हैदराबाद, बेंगलुरु, कर्नाटक में और भी कई लग्जरी घर और अपार्टमेंट मौजूद हैं। अभिनेता राम चरण और चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर के पड़ोसी हैं।
अभिनेता के घर में एक शानदार लिविंग एरिया भी है। एक्टर ने अपने लिविंग रूम को सफेद रंग से सजाया हुआ है। इसके साथ ही रूम में मैचिंग के फर्नीचर भी है, जो इसे परफेक्ट लुक देते हैं। इसके अलावा अभिनेता के घर में एक झूला भी है, जिस पर वह अपने बेटे के साथ खेलते नजर आते हैं। जूनियर एनटीआर के दो बच्चे हैं, जिनके लिए घर में एक कमरा भी है। फोटो के को देख लगता है कि यह कमरा बच्चों का है, जहां क्रिसमस ट्री भी लगा नजर आ रहा है।
इसके साथ ही एक्टर के घर में छोटा सा गार्डन भी है, जहां वह अक्सर परिवार के साथ समय बिताते हैं। जूनियर एनटीआर लंबे समय से सबसे ज्यादा फीस वाले एक्टर्स में शामिल हैं। वे एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर जल्द ही अपनी फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments