लग्जरी गाड़ी से उतर कियारा ने की ऑटो रिक्शा की सवारी, हाथ जोड़ किया मीडिया का अभिवादन!

0
88

दोस्तों बॉलीवुड की साल की बड़ी फिल्म कबीर सिंह की अभिनेत्री  कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कबीर सिंह के बाद से कियारा बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियो में शामिल हो चुकी हैं। फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी खबरों में बनी रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं।

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो लग्जरी गाड़ियों को छोड़ आम आदमी की तरह ऑटो रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में कियारा अपने कुछ दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए कियारा काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान कियारा व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में बेहद सिंपल और खुबसूरत लग रही हैं। साथ ही कियारा ब्लैक साइट बैग और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हुए दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में कियारा ने हाथ जोड़ मीडिया का अभिवादन भी किया। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई।  कियारा की ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैंउनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं।

आपको बता दे की अभिनेत्री कियारा इन दिनों वो ‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में कियारा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। मेकर्स ने दी जानकरी के अनुसार, ‘लक्ष्मी बम’ अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। साथ ही फिल्म गुड न्यूज़ में भी कियारा अक्षय कुमार और करीना कपूर दिलजीत दोसांज के साथ नजर आएँगी।