Breaking News

इस मशहूर अभिनेत्री ने अपने पति को लेकर बनाई 150 करोड़ की फिल्म, अब फिल्म प्रमोट करने पहुंची होटल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काजोल और अजय देवगन फिल्म जगत के पावर कपल्स में से एक है । 90 के दशक में यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धूम मचा चुकी है, लेकिन अब कई सालों बाद यह रियल लाइफ जोड़ी फिर से बड़े परदे पर धमाल मचाने को तैयार है। अजय देवगन और काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसुंग वॉरियर’ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

बता दे की यह फिल्म अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस की गई है जिसकी मालकिन है काजोल। इस फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं जिसकी वजह से अजय देवगन और काजोल फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। देसी अवतार में काजोल काफी खूबसूरत लग रही है और वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले हुए चल रही थी।

हाल ही में यह जोड़ी बांद्रा स्थित एक होटल में नजर आई थी और दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।दोनों ही साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं और सलवार सूट में काजोल का यह लुक सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है।अजय देवगन हमेशा की तरह काफी कूल अवतार में नजर आ रहे हैं और साथ में उनकी बेगम हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

बता दे कि अजय देवगन फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई ‘तानाजी: द अनसुंग वॉरियर’ फिल्म का बजट 150 करोड़ है। काजोल ने अपने पति अजय देवगन को लेकर पहली बार इतनी हाई बजट फिल्म बनाई है। खुद भी वह इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।   ओम रावत के निर्देशन पर बनी यह फिल्म एक मराठा ऐतिहासिक फिल्म है जिस के ट्रेलर को फैंस के बीच बेहद पसंद किया गया । यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की सीधी टक्कर दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ से होने वाली है।
 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *