काजोल ने शेयर की सर्जरी के बाद तनुजा की पहली तस्वीर, कमजोर हालत में भी दिखी मुस्कुराती!

0
33

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा मुखर्जी को कुछ दिन पहले लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खबरों के अनुसार काजोल की मां तनुजा को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तनुजा को बीमारी के चलते सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। हाल ही में काजोल ने मां तनुजा के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें तनुजा बेहद कमजोर नजर आ रही हैं। उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि वे पहले से काफी ठीक हैं।

 खबरों कि माने तो  पेट दर्द की शिकायत के चलते तनुजा को 28 मई काे लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जिसके बाद 30 मई को उनकी सर्जरी हुई,लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने सर्जरी के बाद बताया था कि अब तनुजा की हालत बेहतर है। एक सप्ताह तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर मां तनुजा की तस्वीर शेयर की हैं। इसमें मां-बेटी की केमेस्ट्री देखने लायक है।

एक्ट्रेस काजोल ने मां तनुजा की सर्जरी के बाद तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने अपने फैंस को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है।काजोल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं सबको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं। जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की। ये जो स्माइल आप देख रहे हैं ये एक सच्चा आभार है।’ काजोल ने अस्पताल में अपनी मां का बहुत ख्याल रखा था। उनकी हॉस्पिटल के बाहर से कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। काजोल की मां तनुजा 75 साल की हैं। तनुजा अपनी छोटी बेटी तनीषा के साथ रहती हैं।

तनुजा अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। तनुजा ने 60 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। तनुजा की बीमारी की खबर से महज दो पहले ही काजोल के ससुर और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया था। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हुआ था। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले वेस्ट शमशान घाट में हुआ था।