16 साल की हुई अजय देवगन और काजोल की बेटी, देखिए कैसे सेलिब्रेट किया जन्मदिन!

0
319

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन का जन्मदिन है। इस मौके पर काजोल ने अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था।

वे सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं और अपना अधिकतर समय स्नैपचैट पर बिताती हैं। उनके इंस्टा अकाउंट पर फ्रेंड्स के साथ कई तस्वीरें देखने को मिलती है। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन आज 16 साल की हो गई हैं। इस मौके पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और न्यासा की एक सेल्फी पोस्ट की है और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा।

हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी को ट्रोल किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। अजय ने नाराजगी जताई थी।अजय ने पैपराजी से उनके बच्चों और उनके कपड़ों पर से कैमरा हटाने का आग्रह किया था। बता दें कि न्यासा एयरपोर्ट पर हुडी पहने नजर आईं थीं जिसकी लंबाई की वजह से उनकी शॉर्ट्स नजर नहीं आ रही थी, इसे लेकर न्यासा का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया था।

न्यासा अपने परिवार और छोटे भाई युग के बेहद क्लोज हैं।अक्सर काजोल और अजय पूरे परिवार की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। तस्वीरों में सभी की बॉन्ड‍िंग साफ झलकती है।काजोल अपनी बेटी के काफी करीब हैं।काजोल अक्सर बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।विदेश में रहकर पढ़ाई करने की वजह से काजोल न्यासा को बहुत मिस करती हैं।