कंगना को ये 8 फ़िल्में ठुकराने का रहेगा हमेशा पछतावा, पहले उन्हें हुई थी ऑफर

0
563

 

फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. कंगना खुलेआम बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम करने से मना कर चुकी है. वे अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में आती रहती है. कंगना अक्सर वही फ़िल्में करती है जिनमे एक्ट्रेस का किरदार हीरो से ज्यादा दमदार होता है. इसके लिए वे कई बड़ी फ़िल्में ठुकरा भी चुकी है. आज इन्ही की चर्चा करने जा रहे है.

1. सुल्तान

कंगना ने इस फिल्म में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था जिसके बाद इसमें अनुष्का को लिया गया और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

2. संजू

यह फिल्म संजय दत्त की ज़िन्दगी की कहानी थी. कंगना को इस फिल्म में संजय की पत्नी का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

3. डर्टी पिक्चर

विधा बालन की इस सुपरहिट फिल्म में कंगना नजर आ सकती थी लेकिन उन्होंने इस लिए मना कर दिया. और विधा बालन ने इस यादगार रोल को निभाया.

4. बियॉन्ड द क्लाउड


2017 में आयी बियॉन्ड द क्लाउड ऑस्कर नामांकित ईरानी निर्देशक माजिद मजीदी ने भारत में अपनी पहली फिल्म बनाई थी। ज़ी स्टूडियोज़ और आईकैंडी फिल्म्स द्वारा निर्मित, स्टार शाहिद कपूर के भाई, ईशान खट्टर लीड रोल में थे लेकिन यह कम ही जाना जाता है कि कंगना रनौत को फिल्म में एक भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और यह मालविका मोहनन के पास चली गई।

5.जीरो 

इस फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म में कंगना को लेना चाहते थे लेकिन वे इसके लिए राजी नहीं हुआ और उन्होंने इसके लिए कैटरिना और अनुष्का को चुना. हालाँकि यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

6.बजरंगी भाईजान 


कबीर खान द्वारा निर्देशित सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2015 में बॉक्स ऑफिस पर सनसनी थी, लेकिन दुख की बात यह है कि कंगना रनौत ने इस बार भी इसे ठुकरा दिया। करीना कपूर को बाद में इस फिल्म के लिए चुना गया था।

7.एयरलिफ्ट 

इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार पहले कंगना को ऑफर हुआ था लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुई. बाद में स्टार निमरत कौर पर चली गई.

8.रुस्तम

और यह दूसरी बार था जब अक्षय कुमार को बॉलीवुड क्वीन ने ठुकरा दिया था। अगस्त 2016 में रिलीज़ हुई नानावती केस पर आधारित फिल्म रुस्तम को उनके द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था, इससे पहले कि इलियाना डीक्रूज ने फिल्म में अक्षय के साथ अभिनय किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी.