17 साल में इतनी बदल गई है ‘कांटा लगा’ से फेमस हुई ये लड़की, देखिए तस्वीरें

0
145

 

एक समय सभी की जुबान पर रहने वाला गाना था कांटा लगा. यह गाना तक़रीबन डेढ़ दशक पहले रिलीज़ हुआ था. और इस गाने ने काफी धूम मचाई थी. मतलब लोग इसे काफी पसंद तो करने लगे थे लेकिन समय के साथ हर गाना धुंधला होता चला गया और इस गाने से फेम पाने वाली ऐक्ट्रेस शैफाली जरीवाला भी बादमे कही ख़ास तौर पर नजर नही आयी.

उस वक्त शैफाली ने इतना शानदार डांस किया था कि लोग उनके डांस को कॉपी ही करने लगते थे. लेकिन इस के बाद वो कोई ऐसा बड़ा हिट दे नही पायी हालाँकि मुझसे शादे करोगी फिल्म में उनका रोल काफी ज्यादा सराहनीय रहा था. शैफाली अब पूरे 34 साल की हो चली है।

शैफाली फिलहाल के दिनों में मुंबई में रह रही है लेकिन लाइम लाइट में उतनी नजर नही आती है जितनी पहले नजर आती थी हालाँकि अवार्ड फंक्शन में उनका आना जाना लगा ही रहता है।

शैफाली के अकाउंट पर उनकी कुछ एक फोटोज ही उपलब्ध है जिन्हें उन्होंने हाल में शेयर करना शुरु किया है और उन्हें देखकर के लगता है वो पहले की ही तरह आज भी उतनी ही हसीं है बल्कि अब तो उनकी ब्यूटी पहले से भी कई ज्यादा बढ़ गयी है।

शैफाली जिम में जाती है और वर्कआउट से आज भी उन्होंने खुदको एकदम ढंग से मेंटेन करके रखा हुआ है और लगता नही है कि उनपर उम्र का कोई असर है.