दुल्हन की तरह सजा अमृतसर वाला घर, प्री-वेडिंग में पहुंची कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ और साथी कलाकार!

0
225

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के लिए मेहमानों का आगमन शुरू हो गया है।12 दिसंबर को कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से अमृतसर में शादी करने जा रहे हैं। सामने आई कपिल के घर की फोटोज बता रही हैं। कपिल शर्मा-गिन्नी की शादी के उपलक्ष्य में शर्मा परिवार की ओर से अमृतसर के होटल रेडीसन ब्लू में आयोजित जागरण में जहां मुंबई और पंजाब के सितारों ने शिरकत कर कपिल शर्मा को विवाह की शुभकामनाएं दीं।

वहीं कपिल की खुशियों में शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उधर, गायक मास्टर सलीम व गायिका ऋचा शर्मा ने जागरण में महामाईं का गुणगान कर समां बांधा।  रील वाइफ सुमोना चक्रवर्ती पंजाब पहुंच गई हैं। वहीं जागरण में मुंबई से शादी के लिए पहुंचे अभिनेता गोविंद के भांजे कृष्णा अभिषेक, सुमोना के अलावा पंजाब के मशहूर गायक लखविंदर वडाली, रोशन प्रिंस, जोरा रंधावा के अलावा हास्य कलाकार चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर ने भी जागरण में पहुंचे।

10 दिसंबर को कपिल की शादी के फंक्शन की शुरुआत माता के जागरण से हो गई है। पहले ये सेरेमनी कपिल के घर पर ही होने वाली थी लेकिन तेज बारिश की वजह से प्रोग्राम रेडिसन होटल में शिफ्ट किया गया। 11 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी है। मेहंदी की रात के लिए कपिल ने जयपुर के हेमंत स्टूडियो से खास शेरवानी तैयार करवाई है। वहीं गिन्नी आज होने वाले पति कपिल के नाम की मेहंदी लगाएंगी। हालांकि बेटे की शादी से बेहद खुश कपिल की मां जनक रानी ने सेरेमनी से पहले ही अपने हाथों में मेहंदी लगा ली है।

कपिल और गिन्नी की शादी को ग्रैंड बनाने के लिए सजावट के साथ खाने-पीने का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 गेस्ट कपिल और गिन्नी की शादी में शामिल होंगे। मेहमानों की खातिरदारी में कुछ कमी न रह जाए, इसलिए कबाना स्पा एंड रिसॉर्ट 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक है। 7 दिसंबर को चीन से तीन शेफ आएंगे। खाने में चाइनीज, इटालियन और पंजाबी फूड शामिल होगा। इटली से भी शेफ कबाना पहुंचेंगे। शादी की स्टेज की सजावट पर भी पूरा ध्यान दिया गया है। लॉन में बने स्टेज की ओर जिगजैग एंट्री होगी। मंडप भी एक अलग स्टेज पर बनेगा।