लम्बे समय बाद फिर आमने सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, और फिर…

0
176

 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक समय बेहद करीबी दोस्त हुआ करते थे. इन्होने साथ में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी लेकिन अचानक इनके बीच आपसी खींचतान होने के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था और उसके बाद से ये दोनों लम्बे समय से साथ नही दिखे थे.

लम्बे समय बाद फिर आमने सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, और फिर... 1

पिछले कुछ समय से ये ख़बरें भी आ रही थी की सुनील ग्रोवर कपिल के शो में फिर से नजर आने वाले है लेकिन अभी तक वे शो का हिस्सा नहीं बने है. लेकिन हाल ही में एक बार फिर लम्बे समय बाद इन दोनों का आमना सामना हुआ है. हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक पार्टी के दौरान आमने-सामने आ गए.

लम्बे समय बाद फिर आमने सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, और फिर... 2

दरअसल, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी । इस पार्टी में सलमान खान, यूलिया वंतूर, सुनील ग्रोवर, सलमान खान, अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी, अमृता अरोड़ा और बॉबी देओल पहुंचे थे. सीमा खान की बर्थडे पार्टी में ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आमने-सामने आ गए। पार्टी में दोनों की मुलाकात जरूर हुई होगी लेकिन अंदर और क्या हुआ, इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है ।

लम्बे समय बाद फिर आमने सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, और फिर... 3

इससे पहले कपिल शर्मा सुनील को अपने रिसेप्शन पर भी निमंत्रण दे चुके है लेकिन सुनील ग्रोवर कपिल की शादी में नहीं पहुंचे थे. खबरों की मानें तो सलमान खान चाहते हैं कि सुनील फिर से कपिल के शो में वापसी करें. सनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में उनके साथ काम किया है.

लम्बे समय बाद फिर आमने सामने हुए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, और फिर... 4

सुनील ग्रोवर अक्सर सलमान खान की पार्टी में नजर आते रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने खुद बताया था कि सलमान ने उन्हें कपिल के शो में वापस आने के लिए अप्रोच किया है. सुनील कहते हैं, ‘सलमान सर शो के प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने मुझे दोबारा शो ज्वॉयन करने के लिए कहा है. लेकिन मेरी डेट्स कपिल के शो के साथ क्लैश कर रही हैं’.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here