कपिल शर्मा ने किया सिद्धू का बचाओ, बोले उन्हें शो से हटाना समस्या का हल नहीं!

0
534

 पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिये गये एक बयान की वजह से निशाने पर आये नवजोत सिंह सिद्धू को कथित तौर पर द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है,पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देना नवजोत सिंह सिद्धू को काफी पड़ रहा है। और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। अब इस मुद्दे पर पहली बार ख़ुद कपिल शर्मा की प्रतिक्रिया आयी है। हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है और खरी-खोटी सुना रहा है। उनके इस बयान के बाद उन्हें कपिल शर्मा शो से भी निकाल दिया गया। हाल ही में अब कपिल ने इस मुद्दे पर अपना चुप्पी तोड़ी। कपिल ने इस पर बात करते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला गया है। 

कपिल ने  इंटरव्यू में कहा- ‘नवजोत सिंह सिद्धू अपने राजनीतिक काम के चलते बिजी थे, जिस वजह से उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लिया गया। वैसे भी ये बहुत बड़ी बात नहीं है। हो सकता है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर प्रोपेगेंडा चला रहे हों। मुझे ऐसा लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर कर देना कोई उपाय नहीं है। दोनों देश जिस समस्या से जूझ रहे हैं, उसका एक ठोस हल निकलना चाहिए।’ 

इतना ही नहीं कपिल ने यह भी कहा कि यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसे बैन कर दो, उसको निकाल दो। अगर सिद्धू जी को शो से निकालने से इस मसले का हल होता तो वह खुद समझदार हैं, खुद ही चले जाते। हैशटैग चला देते हैं, बॉयकॉय सिद्धू या बायकॉट कपिल शर्मा शो। मुझे लगता है कि यार मुद्दे की बात करो और अगर सच में समस्या है तो उस पर फोकस करो। इधक-उधर मत भटको। आप लोग यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हो, ताकि हम लोग असली मुद्दे से हट जाएं।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर कपिल पर कहा कि हम लोग इस मामले में सरकार के साथ हैं लेकिन अभी हमें स्थाई सामाधान निकालना है। पुलवामा में हमारे जवानों पर जिस तरह का कायरतापूर्ण हमला हुआ है, उसके बाद हमें असली दोषी को छोड़ना नहीं चाहिए। कपिल के बयान पर अब बवाल मचना शुरू हो गया है और सियासी दलों से जुड़े लोग उनके बहिष्कार की बातें करने लगे हैं। साथ ही चैनल को भी अनसब्सक्राइब करने की बात कर रहे हैं, जिस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ प्रसारित किया जाता है। बॉयकॉट कपिल शर्मा हैशटैग एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है।