टीवी पर कमबैक के लिए एकता कपूर से करण सिंह ग्रोवर ने ली लाखों में है 1 दिन की फीस!

0
49

 टीवी जगत से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर 6 साल बाद टीवी पर कसौटी जिंदगी की 2 से धमाकेदार  वापसी कर रहे हैं। कसौटी में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं। ओरिजनल शो में ये  दमदार किरदार रोनित रॉय ने निभाया था। करण सिंग ग्रोवर के कसौटी 2 से जुड़ने पर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। खबर है कि मिस्टर बजाज का रोल निभाने के लिए करण सिंह ग्रोवर को हर महीने 75 लाख रुपए फीस दी जाएगी।

 हाल ही में मिस्टर बजाज का पहला लुक भी सामने आया था। ‘कसौटी जिंदगी की’ के पहले सीजन में मिस्टर बजाज का किरदार रोनित रॉय ने निभाया है, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। खबरों की मानें तो करण ने इस रोल के लिए एकता कपूर से काफी मोटी रकम वसूली है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण की एक महीने की फीस 75 लाख रुपए है । इस शो के लिए एकता कपूर की पहली पसंद करण ही थे। लेकिन शुरुआत में टीवी में लंबे घंटों तक काम करने के रुटीन के चलते करण वापसी के लिए तैयार नहीं थे। करण एक ही प्रोजेक्ट को इतना सारा समय देने से बचने की कोशिश कर रहे थे। मगर एकता किसी भी कीमत पर मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण को ही कास्ट करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने एक्टर की सभी डिमांड को पूरा किया।

करण ने भी मिस्टर बजाज बनने के लिए एकता के सामने तीन शर्तेंं रखीं । मोटी फीस के अलावा दो शर्तें और भी हैं । करण ने जब टीवी पर वापसी के लिए एकता कपूर से भारी भरकम पैसों की डिमांड की, तो एकता ने बिना देर किए करण की बात मान ली। शो के लिए हर महीने 75 लाख फीस पाने के बाद करण सिंह ग्रोवर टीवी के महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं। शो के लिए करण की एक दिन की फीस तकरीबन ढाई लाख रुपए है। इसके अलावा करण दिन में 12 घंटे और महीने में सिर्फ 25 दिन ही काम करेंगे।

बता दें, कसौटी जिंदगी की 2 में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हो गई है। प्रेरणा-अनुराग की शादी होने से पहले शो में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे जिसके बाद ये आइकॉनिक कपल हमेशा के लिए अलग हो जाएगा। करण सिंह ग्रोवर की कसौटी में एडवेंचर्स एंट्री होगी। देखना होगा कि मिस्टर बजाज के आने से कसौटी 2 को टीआरपी में कितना फायदा मिलता है।बता दें कि शो का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ था । इसमें मिस्टर बजाज की एंट्री दिखाई गई । प्रोमो में मिस्टर ऋषभ बजाज बने करण सिंह ग्रोवर कई मंजिला ऊंची बिल्डिंग से कूदते दिख रहे हैं। ऋषभ बजाज इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि वो अलग तरीके से अपनी नई कंपनी का इनोग्रेशन कर रहे होते हैं।