इस बड़ी वजह के चलते तैमूर को लंदन छोड़ 12 घंटे के लिए मुंबई लौटीं करीना कपूर खान!

0
222

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर यूरोप में पर‍िवार के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में अभिनत्री कर‍िश्मा कपूर ने करीना कपूर, तैमूर की हॉलीडे कई तस्वीरें सामने आई थीं। इस बीच करीना को यूरोप से मुंबई लोटना पड़ा है। उनके साथ पर‍िवार का कोई दूसरा सदस्य साथ नहीं आया है।

 

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक करीना का मुंबई व‍िज‍िट कुछ खास काम से कुछ समय के लिए आई है।प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक करीना कपूर 12 घंटे के लिए मुंबई वापस आई हैं। उनके साथ बेटा तैमूर और पत‍ि सैफ अली खान साथ नहीं लौटे हैं।

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर मुंबई अपने नए र‍ियल‍िटी शो डांस इंड‍िया डांस के शूट के लिए वापस आई हैं। ऐसे में अपनी वैकेशन के टाइम जब करीना को शूट के लिए आना पड़ा तो वो यूरोप से महज 12 घंटों के लिए लौटीं हैं। इस वक्त लंदन में तैमूर, सैफ अली खान मौजूद हैं। करीना फैमिली टाइम से वक्त न‍िकाल कर मुंबई लौटी हैं।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक करीना कपूर का गुरुवार को आना तय था, वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। करीना अपना शूट खत्म करने के बाद गुरुवार रात ही फ्लाइट लेकर फैमिली के पास लंदन लौट जाएंगी। करीना शो डांस इंड‍िया डांस में बतौर जज नजर आने वाली हैं। करीना की टीवी में एंट्री के साथ नया र‍िकॉर्ड भी बन गया है।बता दें करीना कपूर पहली बार टीवी की दुन‍िया में कदम रखने जा रही हैं।  कहा जा रहा है कि करीना सबसे ज्यादा फीस लेने वाली टीवी स्टार बन गई हैं।