Breaking News

करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी को लग गयी है इस चीज़ की लत, मौसी करीना को हो रही है चिंता!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो अपने या अपने भाई बहन के बच्चो के साथ नजर आते है और उनका बहुत ख्याल रखते है और अपने भतीजे-भतीजियों से बेहद प्यार करते हैं। करीना भी एक ऐसी ही स्टार हैं, उनकी बहन करिश्मा के दो बच्चें हैं, बेटी ‘समायरा’ और बेटा ‘कियान’। करीना काफी अच्छी मौसी हैं, वह कई बार करिश्मा और उनके बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में चाहें जितनी भी बिज़ी हों, लेकिन परिवार के लिए वो फिर भी वक्त निकाल ही लेती हैं। इन दिनों करीना को 14 वर्ष की समायरा की चिंता खाए जा रही है। हाल ही में करीना ‘रोमेडी नाओ’ के ‘द लव लाफ लिव शो’ नाम के चैट शो में आईं। करीना ने खुलासा किया कि उनकी भांजी समायरा को एक चीज़ की लत लग गयी है। वह लत ‘सोशल मीडिया’ की है, समायरा सारा दिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती रहती है।

करीना ने कहा-“करिश्मा की बेटी 14 वर्ष की है, वह सारा दिन स्नैपचैट और बाकी सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करती रहती है, मैं करिश्मा को बार-बार नसीहत देती रहती हूँ कि समायरा को रोकना चाहिए। करीना आगे कहती हैं-“ऐसा ही रहा तो वो लोगों से बात करना छोड़ देगी, वह किताबों से दूर है, इस तरह तो दोस्त और फैमिली के साथ भी बातचीत नहीं होगी, वह बाहरी दुनिया को भुला देगी”।

बता दें कि करीना सोशल मीडिया से दूर रहती हैं, पर करिश्मा और सैफ उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर ही देते हैं। फिल्मों की बात करें तो करीना आमिर के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं। आप हमें कमैंट्स में बताइए कि समायरा का ऐसा बर्ताव ठीक है या नहीं। फिलहाल वो रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सातवें सीजन में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी कर रही हैं। ये फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इस फिल्म में करीना के साथ इरफान खान भी लीड रोल में होंगे। साथ  ही वे फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आने वाली है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.