Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiसैफ से शादी के 7 साल बाद बोलीं करीना कपूर खान ‘वो...

सैफ से शादी के 7 साल बाद बोलीं करीना कपूर खान ‘वो मुझसे 10 साल बड़ा 2 बच्चों का पिता था, और …

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर अपने निजी जीवन पर काफी बेबाकी से बात करती हैं। 2007 के आसपास शाहिद कपूर से ब्रेकअप होने के बाद करीना कपूर की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं। और लम्बे अफेयर के बाद दोनों ने शादी की थी। हाल ही में करीना ने सैफ अली खान को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया है।

बता दे की अभिनेत्री करीना ने आगे कहा, जब मैं अपने काम को लेकर जूझ रही थी उस वक्त सैफ ने मुझे थामा था। उनका मुझे काफी समर्थन मिला। अपने और सैफ के एज गैप को लेकर करीना ने कहा, वह मुझसे 10 साल बड़े थे और दो बच्चों के पिता थे लेकिन मेरे लिए सिर्फ सैफ थे। यह सच है कि हम दोनों में काफी अंतर है वह काफी प्राइवेट पसंद इंसान हैं।

करीना ने ये भी बताया कि हम लोगों को डेट करते हुए कुछ समय ही हुआ था और वह बोले, मैं 25 साल का नहीं हूं और मैं रोज रात तुमको ड्रॉप नहीं कर सकता। फिर उन्होंने मेरी मां से कहा, मैं करीना के साथ पूरी लाइफ बिताना चाहता हूं। इस बात को लेकर मां काफी कूल दिखीं और फिर हमने शादी का फैसला कर लिया।

बता दे की अभिनेत्री करीना ने बताया, मैं उनसे पहले मिल चुकी थी लेकिन जब हम साथ में फिल्म टशन कर रहे थे उस समय काफी कुछ बदल गया। मैं अपना दिल दे चुकी थी। वह काफी चार्मिंग थे। करीना टशन के शूट के वक्त अपनी और सैफ के बीच के पलों को याद करते हुए कहतीं हैं, मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान हम अकेले बाइक से लंबी ड्राइव पर जाते थे। हम दोनों वहां की सुंदरता का आनंद लेते, बातचीत करते और इस तरह से हमारी बॉन्डिंग हो गई।


बता दे की सैफ और करीना की शादी को 8 साल हो चुके है दोनों के एक प्यार सा बेटा भी है जो सोशल मीडिया पर चाचाओं में बना रहता है। करीना से पहले सैफ ने 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी । दोनों अपने घरवालों के रिएक्शन से डरे हुए थे इसलिए दोनों ने छिपकर शादी कर ली थी । 13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद अमृता और सैफ 2004 में अलग हो गए। सैफ और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments