19 साल के करियर में पहली बार इस खास किरदार में नज़र आ सकती है करीना कपूर!

0
143

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान अपनी कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद उनकी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल इंग्लिश मीडियम की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दे की इरफ़ान के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री  करीना कपूर की भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली है।

बता दे की कुछ समय पहले अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि वह इरफान खान की बहुत बड़ फैन है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है। हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है। आगे बताया की ये एक छोटा लेकिन बेहद दिलचस्प किरदार होने जा रहा है लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा।

करीना ने आगे कहा ,’चाहे वो होमी अदजानिया हो, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर इस फिल्म में खाकी वर्दी में नजर आ सकती हैं।

हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि करीना इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आएंगी या नहीं। राधिका मदान इस फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में नजर आयेगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल जून में लंदन में होगा जहां इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग होगी। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज़ करने की योजना है। करीना कपूर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के शूटिंग – प्रमोशन में जुटी है। ये फिल्म एक ऐसे मैरिड कपल के ऊपर आधारित है जो एक बच्चे की चाहत रखते है। फिल्म गुड न्यूज़ 6 सितम्बर में रिलीज़ हो सकती है।