करिश्मा ने सलमान-करीना के रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात, जानकर चौंक गए सैफ अली खान

0
271

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान और बेबो यानी करीना कपूर ने कई फिल्मो में साथ काम किया है. सलमान और करीना की फिल्म बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की थी. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था. इनकी फिल्म बजरंगी भाईजान ने कमाई के सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. गौरतलब है की करिश्मा कपूर करीना की बहन है और सलमान उनके साथ भी कई फिल्मे कर चुके है. करीना ने जब बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी नहीं किया था तभी से 90 के दशक में करिश्मा और सलमान की जोड़ी हिट जोड़ी मानी जाती थी। करिश्मा और सलमान की जोड़ी 90 के दशक में काफी पॉपुलर रही थी।

 

 

लेकिन, हाल ही में करिश्मा कपूर ने एक शो के दौरान करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी पर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से न केवल करीना बल्कि सैफ भी हैरान हो सकते हैं। करिश्मा कपूर ‘एंटरटेनमेंट की रात -लिमिटेड एडिशन’ शो में सलमान और करीना को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर किसी को भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, शो के दौरान करिश्मा ने करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी के बारे में कहा कि सलमान करीना की बजाय मेरे ज्यादा अच्छे दोस्त हैं।  करिश्मा ने कहा कि ‘सलमान करीना का छोटी बहन की तरह ख्याल रखते हैं। वो अभी भी करीना को बच्ची समझते हैं।’

गौरतलब है की करिश्मा करीना से बड़ी है और करीना की बॉलीवुड में लांच के काफी पहले से वे सलमान के साथ काम कर रही है. करिश्मा कपूर खानदान की पहली औरत है जिन्होंने शादी के बाद भी फिल्मो में काम करना जारी रखा और करीना के लिए एक ट्रेंड सेट किया था. सलमान ने करिश्मा ने साथ बीवी नंबर वन, अंदाज अपना अपना, जुड़वा और दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया है। भले ही उम्र के हिसाब से सलमान की जोड़ी करिश्मा के साथ बनती हो लेकिन सलमान ने करीना के साथ भी कई फिल्मो में काम किया है. और इनकी जोड़ी को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया है.

 

 

लेकिन ऐसे में उनका इस तरह का बयान सुनकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि, किसी भी फिल्म में सलमान और करीना के बीच भाई बहन जैसा कोई रिश्ता नहीं दिखता। करिश्मा फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपनी लाइफ इंज्वाय कर रही हैं। करिश्मा ने शादी के बाद भी फिल्मो में कमबेक करने की कोशिश की थी लेकिन उनकी फिल्मे फ्लॉप हो गई. गौरतलब है की करिश्मा अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है और अपनी बेटियों के साथ अपने पति से अलग रहती है.