करिश्मा कपूर की बेटी उनकी ही तरह बेहद प्यारी और खूबसूरत है, देखिये तस्वीरे

0
497

कपूर खानदान की पांचवीं पीढ़ी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। कहते हैं कि ‘पूत के पांव पालने में ही नजर आ जाते हैं’ करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के साथ भी कुछ ऐसा ही है। दस साल की समायरा का इंट्रेस्ट भी फिल्मों में है।

समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ बनाई है जिसकी स्क्रीनिंग रविवार को 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में किया गया। इस मौके पर करिशमा के साथ-साथ उनकी छोटी बहन और समायरा की मौसी करीना कपूर भी मौजूद थीं।

फिल्म ‘बी हैप्पी’ का निर्माण समायरा ने दो साल पहले किया था। फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ सिनेमेटोग्राफी भी समायरा की ही है। करिश्मा से जब समायरा के फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘समायरा ने अपनी राह चुन ली है और वह अपने हिसाब से जिंदगी जिएगी।

वैसे समायरा को एडिटिंग में बहुत मजा आता है और ‘बी हैप्पी’ में उनका बेहतरीन काम नजर भी आ रहा है। इस फिल्म में उसने काम भी किया है। जब यह फिल्म बनाई गई तो वह सिर्फ आठ साल की थी। तब उन्होंने कई डिपार्टमेंट में अपनी दखल रखी ये बहुत अच्छी बात है।’

करीना कपूर ने यहां कहा, ‘इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल एक ऐसा मंच है जहां बच्चों का टैलेंट सामने आता है। साथ ही यहां बेहतरीन चिल्ड्रन सिनेमा देखने को मिलता है। इस बार ये फेस्टिवल मेरे लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें करिश्मा की बेटी की फिल्म दिखाई जा रही है। ‘ , बता दें कि इस बार फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए 1200 फिल्में आई थीं, जिनमें से 80 का चुनाव किया गया। इनमें से एक फिल्म ‘बी हैप्पी’ समायरा की है।