होली के दिन कैटरीना कैफ का कातिलाना अंदाज़ देख आप भी हाे जाएंगे उनके दीवाने!

0
124

 दोस्तों होली का त्यौहार पुरे देश में मनाया गया, आम आदमी से लेकर कई बड़े बड़े सितारों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया। होली के रंग में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अछूती नहीं रही. इस खास मौके पर उन्होंने भी जमकर होली खेली।इनको होली के फोटो एंड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो और फोटो में कैटरीना बेहद ही हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना होली के रंगों में रंगी नजर आ रही हैं। कैटरीना के अलावा कई फिल्मी सितारों ने जमकर होली। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन- नताशा कलाल, काजोल जैसे फिल्मी सितारें शमिल हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना ने भी जमकर होली खेली। इनकी कई तस्वीरें साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही हैं, जिन्हें फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। कैटरीना जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘भारत’ मूवी में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में कैटरीना और सलमान खान के साथ तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ‘भारत’ की शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा अबू धाबी और स्पेन में की गई है. इस फिल्म को 2019 में ईद पर प्रदर्शित किये जाने की उम्मीद है।

View this post on Instagram

 

Happy Holi everyone 🌈💕 #ZoomHoliFest @zoomtv

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘बूम’ फिल्म से की थी। कैटरीना लंबे वक्त से बड़ी हिट की तलाश में हैं, उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई हैं। कुछ वक्त पहले सलमान ने कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ईद पर रिलीज होगी।


सलमान के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उनके फैंस ने उनसे रिक्वेस्ट की थी कैटरीना से शादी कर लो। सलमान खान और कैटरीना लंबे वक्त एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे थे, लेकिन बाद में ये दोनों अलग अलग हो गए थे। बताते चलें कि दाेनाें बहुत जल्द फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं, ये फिल्म 5 जून काे बाॅक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।कैटरीना कैफ की आखिरी फिल्म जीरो थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी।  कैटरीना कैफ की पिछली दोनों फिल्में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘जीरो’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं।