200 करोड़ की शादी, बाहुबली जैसा सेट, सबसे बड़े जश्न में डांस करते नजर आयेंगे कटरीना कैफ सिद्धार्थ मल्होत्रा!

0
143

दक्षिण अफ्रीका के कारोबारी गुप्ता बदर्स की शाही शादी सुर्खियों में है इन  दिनों उत्तराखंड के औली में होने वाली 200 करोड़ की शाही शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। ये शादी NRI गुप्ता बधुंओं अजय गुप्ता और अतुल गुप्ता की है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन इस आलीशान शादी पर नजर रख रहा है।

 

उत्तराखंड के मशहूर स्कीइंग रिसोर्ट में शादी की तैयारियां चल रही हैं। बॉलीवुड से लेकर विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां शादी में मेहमान होंगी। इस शादी में 250 से ज्यादा आर्टिस्ट शामिल होने वाले हैं, इनमें कैलाश खेर, बादशाह, कनिका कपूर और बॉम्बे रॉकर्स जैसे सिंगर भी शामिल हैं  शादी में सिंगर्स जैसे जावेद अली, शिल्पा राव, अभिजीत सावंत, नकश अजीज, ऐश किंग  टिया बाजपेयी संग अन्य शामिल होंगे। इसके अलावा टीवी के प्रेसेंटर्स जैसे रौशनी चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, हुसैन कुवजेरवाला, करणवीर बोहरा, निया शर्मा, सुरभि ज्योति, सना खान और नोरा फतेही भी शामिल होंगी। 

इसके अलावा शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी परफॉर्म करने पहुंचेंगे। शादी को और ज्यादा आलीशान बनाने के लिए बॉलीवुड से लेकर टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई सितारों को बुलाया गया है। ये शादी समारोह 18 जून से 22 जून तक चलेगा. मेहमानों के लिए 5 स्टार व्यवस्थाएं की गई हैं। यहां बिजनेसमैन अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 20 जून को और उनके भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी 22 जून को होगी। सूर्यकांत की शादी डायमंड कारोबारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल और शशांक की शादी दुबई के बिजनेसमैन विशाल जलान की बेटी शिवांगी जलान से हो रही है।

200 करोड़ की शादी पर सभी की नजरें हैं। शाही शादी में सजावट के लिए मनमोहक फूल स्विट्जरलैंड से मंगवाए गए हैं, जिन पर 5 करोड़ तक का खर्च हुआ है। औली की सड़कों को फूलों से सजा दिया गया है। स्थानीय लोग नाच गाने के साथ भोटिया वेशभूषा में गुप्ता बंधुओं की शादी का स्वागत कर रहे हैं। इस भव्य शादी के लिए विशाल मंडप बनाया जा रहा है, मंडप में 101 पंडितों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

बाहुबली जैसा सेट भी बनाए जाने की खबरें हैं। पिछले दिनों शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसमें एक पुराना खंभा, विशाल मंदिर के घंटे और हाथों पर रखी बांसुरी को देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के आने के लिए कार और फ्लाइट के साथ-साथ हेलिकॉप्टर की व्यवस्था भी की गई है। बता दें कि यूपी के सहारनपुर से दक्षिण अफ्रीका में बसे गुप्ता बंधुओं की गिनती अफ्रीका के शीर्ष कारोबारियों में होती है।