ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स थे कैटरीना कैफ के प्यार में पागल, नंबर 4 ने दिया था सबसे बड़ा धोखा!

0
514

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार आते है और अपना अभिनय की कला दिखाते है और लाखो लोगो के दिलो में बस जाते है ऐसे ही एक अदाकारा  की बात कर रहे है जिन्हने अपनी अभिनय और खूबसूरती से सबके दिलो को जीत  लिया था जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ की । कटरीना ने कई हिट फिल्मो में काम किया है,कैट ने अपनी फिल्मो के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चाओ में रही है।

आप को बता दे की बॉलीवुड में कैटरीना कैफ आज के समय में सबसे बड़ी और सफल अभिनेत्री मानी जाती है और हर अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ काम करने के लिए तैयार रहता है। आज हम ऑल राउंडर टेक के इस आर्टिकल में बात करने जा रहें है 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में जो की कैटरीना कैफ के प्यार में पागल थे।

सलमान खान :- बॉलीवुड के सुल्तान और गोडफादर सलमान खान ही जो बॉलीवुड में कई नए चहरो को लेकर आये और उनका करियर बनाया है,बता दे की कैट और सलमान की

जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आती है, आप को बता दे की सलमान खान ने ही कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च किया था और समय और फिल्मों में एक साथ करने के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ को एक दूसरे से प्यार हो गया था मगर अचानक सलमान खान और कैटरीना कैफ अलग हो गए। आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी हो लोग सबसे खूबसूरत जोड़ी भी मानतें है।

ऋतिक रोशन  :- बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ का रिश्ता भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब चर्चा में रहा था मगर ऋतिक रोशन शादीशुदा होने की वजह से इन दोनों का प्यार कामयाब नहीं हो सका। और ये दोनों अलग हो गये

z

इमरान खान :- बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान और कैटरीना कैफ भी एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। आपको बता दें फिल्म ‘मेरे ब्रेदर की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान इमरान खान को कैटरीना से प्यार हो गया था परंतु इनका भी रिश्ता लंबे समय तक नही चला।

रणबीर कपूर :- फिल्म संजू के कारण चर्चाओ में आये एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी कटरीना के साथ जुड़ चूका है क्योंकि सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के करीब आ गयी थी और दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि बात शादी तक आ गयी थी मगर अचानक रणबीर कपूर ने कैटरीना से अलग होने का फैसला ले लिया। कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर के इस फैसले से बेहद गहरा धक्का लगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा :- फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी इनके चाहने वालो में आता है क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे परंतु कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ गयी थी और इनका भी प्यार सफल नहीं हो सका।