Breaking News

बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन को अपना तीसरा करोड़पति गौतम कुमार झा के रूप में मिल चूका है। बता दे की बिहार के रहने वाले गौतम कुमार झा केबीसी के करोड़पति बन गए हैं। अब वो 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गए हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर जारी किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि गौतम कुमार ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं।


बता दे की सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केबीसी का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर गौतम कुमार झा बैठे हुए हैं। तभी अमिताभ खुशी से कहते हैं एक करोड़।  इसके बाद गौतम अपनी पत्नी को गले से लगाते हैं। प्रोमो से ये साफ लग रहा है कि गौतम एक करोड़ की राशि जीत चुके हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन गौतम कुमार के सामने 16वां प्रश्न रखते हैं। ये सवाल सात करोड़ रुपये के लिए है। अब गौतम के पास कोई लाइफ लाइन नहीं बची है। ये आने वाले ऐपिसोड में पता चलेगा कि गौतम सात करोड़ रुपये जीत पाए या नहीं।


सनोज राज

इस सीजन में सबसे पहले बिहार में जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने एक करोड़ की धनराशि जीती थी। 7 करोड़ रुपये का सवाल नहीं आने पर उन्होंने क्विट कर दिया था।
बबीता ताड़े

उसके बाद अमरावती की बबीता ताड़े ने एक करोड़ रुपए जीतने में कामयाबी पाई थीं। बबीता महाराष्ट्र के अमरावती में मिड डे मील वर्कर हैं। ये कारनामा करने के बाद बबीता को चुनाव आयोग ने अमरावती जिले की डिस्ट्रिक्ट एंबेसडर नियुक्त किया है। यह फैसला महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के तहत लिया गया है।
 

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.