कवच 2 में दीपिका सिंह का ब्राइडल अवतार आई नज़र, ब्राइडल अवतार में लूट ली पूरी महफिल!

0
275

दोस्तों टीवी जगत की अभिनेत्री दीपिका सिंह ”दिया और बाती हम” में संध्या बींदणी के दमदार रोल में दिखने के बाद  वे परनैचुरल शो की ओर रुख किया है। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है टीवी शो कवच 2 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे की दीपिका सिंह हाल ही में उन्होंने सीरियल कवच शिवरात्रि के जरिए टीवी की दुनिया में कमबैक किया है। 

हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्राइडल लुक वाली तस्वीरों को साझा किया था, जोकि अब तेजी से वायरल होती दिख रही है।बता दे की  शो में शुरुआत से ही दीपिका सिंह की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से सभी फंक्शन आयोजित किए गए हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी में दीपिका को पारंपरिक महाराष्ट्रियन आउटफिट और ज्वैलरी में देखा गया।

दुल्हन के गेटअप में लाल लहंगे में दीपिका की जितनी तारीफ की जाए कम है। दीपिका के ब्राइडल लुक को कुंदन ज्वैलरी कॉम्पलिमेंट कर रही है। टीवी शो कवच 2 में दीपिका के अपोजिट नमिक पॉल हैं। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दे की दीपिका को टीवी शो ”दिया और बाती हम” से घर घर में पॉपुलैरिटी मिली। शो में उन्होंने संध्या राठौड़ का रोल अदा किया था। उनके अपोजिट अनस राशिद थे। दीपिका ने हाल ही में वेब सीरीज हलाला में डिजिटल डेब्यू किया। वेब शो ट्रिपल तलाक पर बेस्ड है। दीपिका सिंह कुकिंग शो किचन चैम्पियन में भी नजर आई थीं