‘केदारनाथ’ की रिलीज से पहले सारा ने मीडिया को लिखा लेटर, चाय पर किया इनवाईट!

0
505

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदरनाथ फिल्म से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाली है। 7 दिसंबर को सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सारा, सुशांत सिंह के साथ लीड रोल करती नजर आएंगी । फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है । फिल्म में ‘केदारनाथ’ की खूबसूरत वादियों के अलावा तबाही का मंजर दिखाया जाएगा।

ऐसे में सारा अपनी फिल्म के प्रमोशन बहुत ही जोरो शोरो से कर रही है । वह आए दिन कभी टीवी शोज या फिर इंटरव्यू के दौरान नजर आती हैं।अपनी खूबसूरती और सादगी भरे नेचर के लिए मशहूर सारा इन दिनों मीडिया की चहेती बन गई हैं। उन्हें समझ आ गया है कि दिन रात उनकी तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफर्स उनके बारे में लिखने वाले पत्रकार उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं और इसलिए ही सारा अली खान ने पत्रकारों के लिए कुछ अलग और खास करने का सोंचा है।  

सारा अली खान ने अपने हाथों से लेटर लिख कर सोशल मीडिया पर तमाम मीडिया और फोटोग्राफर्स को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। इतना ही नहीं सारा ने उन्हें कॉफी पर इनवाइट भी किया है। सारा कहती हैं- उनके डेब्यू से पहले उन्हें इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया। अगर आपके पास समय हो तो मेरे साथ एक कप कॉफी पीजिए…मैं आपकी आभारी रहूंगी।

केदारनाथ’ फिल्म 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ की बैकड्रॉप पर बनी फिल्म है। इस प्राकृतिक त्रासदी ने इलाके में सब कुछ तहस-नहस कर दिया था और केवल केदारनाथ मंदिर बचा था। ये फिल्म सैफ अली खान की बेटी सारा की पहली फिल्म है।केदारनाथ के पवित्र धाम के शानदार दृश्यों के साथ ये फिल्म एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम लड़के के बीच इंटर फेथ रोमांस को बताती है। उत्तराखंड में 2013 में आई बाढ़ का बैकड्रॉप इस फिल्म की कहानी को सपोर्ट देता है, जिसे देखकर आपकी आंखों में त्रासदी की वो तस्वीरें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी।