रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 9 के विजेता का नाम हुआ लीक, जानकर दंग रह जाएंगे आप!

0
124

स्‍टंट पर आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 9 इन दिनों टीवी की दुनिया में धूम मचा रहा है। रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का लेटेस्ट सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस शो को काफी अच्छी टीआरपी भी मिल रही है। क्‍या आपको पता है कि इस बहुचर्चित शो में भाग लेने वाले contestants और host रोहित शेट्टी को इसके लिए कितने पैसे मिल रहे हैं। अब इस शो को लेकर एक अहम खुलासा हुआ है। ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ के विजेता का नाम लीक हो गया है।जब आपको विनर के नाम के बारे में पता लगेगा, तब आप भी हैरान रह जाएंगे।

बता दे की पूरे सीजन की शूटिंग पहले ही अर्जेंटिना में पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शो के अंतिम एपिसोड में कंटेस्टेंट्स एक बहुत ही खतरनाक स्टंट परफॉर्म करेंगे।

सूत्रों के अनुसार शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण जगह बनाएंगे। बताया जा रहा है कि शो का फिनाले बहुत ही रोमांचक होने वाला है। पुनीत की बात करें तो उन्होंने शुरू से ही सारे टास्क्स में शानदार प्रदर्शन किया है और कहा जा रहा है कि वो ही इस शो के विजेता बनेगे। खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि यह खबर सच साबित होती है की नहीं।

आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। रोहित शेट्टी की होस्टिंग का अंदाज भी दर्शकों को काफी अच्छा लगा है। सीजन के दौरान कंटेस्टेंट्स कई खतरनाक स्टंट्स करते हुए भी नजर आएं। शो के दौरान कई सितारें घायल भी हुए। विकास गुप्ता को एक स्टंट के दौरान सांप ने काट लिया था। साथ ही आदित्य नारायण को भी आंख में चोट आई थी।